Latest News

संजय राउत ने राज्यसभा सभापति को लिखा खत, कहा- ठाकरे सरकार गिराने का दवाब, ED के जरिए फंसाने की हो रही कोशिश

NEEMUCH HEADLINES February 9, 2022, 8:14 am Technology

मुम्बई। शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सासंद संजय राउत ने राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू को खत लिखकर बड़ा दावा किया है.

संजय राउत ने खत में कहा है कि मुझपर महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार गिराने का दवाब डाला गया. साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि मुझे प्रवर्तन निदेशालय यानी ED के जरिए फंसाने की कोशिश हो रही है.

बेटी की शादी में हुए खर्च की भी जांच हो रही है- संजय राउत :-

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से हस्तक्षेप और कार्रवाई करने की मांग करते हुए राउत ने लिखा,’ठाकरे सरकार गिरवाने के लिए मुझ पर दबाव डाला जा रहा था और मना करने पर ED के जरिए फंसाने की कोशिश हो रही है.’’ संजय राउत ने बताया कि 17 साल पुराने जमीन खरीदी के मामले की ED ने जांच शुरू की और बेटी की शादी में हुए खर्च की भी जांच हो रही है और वेंडर्स को धमकाया जा रहा है.’

सरकार के खिलाफ आवाज उठाने पर फंसाया जा रहा- संजय राउत :-

संजय राउत ने चिट्ठी में केंद्र सरकार की ओर से जांच एजेंसियों के ग़लत इस्तेमाल का आरोप लगाया. उन्होंने चिट्ठी में कहा,’क्योंकि मैं सरकार के खिलाफ आवाज़ उठाता हूं, इस वजह से मुझे जबरन फंसाने की कोशिश की जा रही है.’राज्यसभा सांसद ने कहा,'करीब एक महीने पहले कुछ लोगों ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि ठाकरे सरकार को गिराने में हमारी सहायता करें.

वह लोग चाहते थे कि मैं इस तरह की कोशिश में महत्वपूर्ण भूमिका निभाऊं ताकि महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव हो सके. इसके बाद मैंने मना कर दिया तो मुझे जेल भिजवाने की धमकी दी गई.'

Related Post