वृष राशि में चंद्रमा का संचार, प्रपोज डे बनेगा किन राशियों के लिए शानदार जानिए आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines February 8, 2022, 6:56 am Technology

मेष:

 गणेशजी मेष राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आपके जीवन में कोई बड़ी खुशहाली आने वाली है। अचल संपत्ति खरीदने का प्लान कर सकते हैं। व्यापारियों के लिए दिन शुभ है। कार्यक्षेत्र में आपके प्रदर्शन से अधिकारी प्रभावित होंगे। मेहनत से कठिन कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे। नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा, मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी। आज धन-लाभ होगा। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। प्रपोज डे पर आपके प्रेम संबंध और प्रगाढ़ होंगे। भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु का दान करें।

वृषभ:

वृषभ राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज आपको अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखना चाहिए। आभूषण और वस्त्र खरीदने के योग बन रहें है। बिजनस में नए प्रयोग करने से आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। किसी तरह की कोई चुनौती आपके सामने आ सकती है। आज आप अपनी चतुराई का प्रमाण देते हुए कार्य में सफल होंगे, नौकरी करने वाले लोगों की भी सीनियर्स द्वारा प्रशंसा होगी। आज आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी लेकिन अचानक खर्च भी बढ़ने वाले हैं। विधार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए। आपकी राशि में चल रहे चंद्रमा प्रपोज डे को और रोमांचक बनाएंगे। भाग्य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

मिथुन:

गणेशजी मिथुन राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज आप खुद को साबित करके दिखा देंगे। किस्मत के सहारे आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। किसी अच्छी जगह घूमने-फिरने की योजना बना सकते हैं। परिवार का स्नेह अच्छा मिलने वाला है, आप सबके चहेते हैं, इसलिए आपकी सारी फरमाइशें माता-पिता पूरी करेंगे। अपने ऊपर से काम का बोझ किसी से शेयर कर थोड़ा हल्का महसूस कर पाएंगे। लव लाइफ में रोमांच का अहसास होगा। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

कर्क:

गणेशजी कर्क राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज का दिन आपके लिए कुछ मेहनत भरा रहेगा। व्यावसायिक गतिविधियों में सुधार आएगा। पुराने समय को भूलकर आगे बढ़ेंगे तो सफल हो जाएंगे। किसी भी अनबन को जल्दी ही सुलझाने की कोशिश करें। आज आर्थिक पक्ष आपका मजबूत रहेगा। अपनी बुद्धिमता एवं योग्यता का पूरा लाभ आज हासिल होगा। महिलाओं का दिन घर के कामों में बीतेगा। लव लाइफ में संयम से काम लेंगे तो प्रपोज डे आपके लिए भी बेहतर होगा। आज भाग्य 84 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

सिंह:

सिंह राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आप घरवालों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। मन में शांति रहेगी। आय के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति की परेशानी का हल निकलेगा। रचनात्मक कार्य करने का मौका मिलेगा। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे। आपकी सलाह पर चलकर कोई पढाई के क्षेत्र में बेहतर परिणाम पाने वाला है। भाग्य आज 76 प्रतिशत आपका साथ देगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

कन्या:

गणेशजी कन्या राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज का दिन मौज मस्ती में गुजरेगा। आपकी छवि और अधिक मजबूत होगी। संपर्क और संबंधों से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। अपनी प्रॉपर्टी की किसी भी जानकारी को गुप्त रखना बेहद जरूरी होगा। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। व्यक्तिगत काम से ज्यादा व्यावहारिक कामों में रुचि रहेगी। नौकरी को लेकर कोई लापरवाही न बरतें। साथी से प्यार का इजहार लव लाइफ को रोमांचक बनाएगा। भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

तुला:

गणेशजी तुला राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। लौह-धातु के कारोबार करने वालों के लिए समय अच्छा है। आपको आर्थिक रूप में अपने सगे-संबंधियों से मदद मिलेगी। कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा। आज भाग्य आपका साथ देगा। अपनी डेली रूटीन में आप कुछ बदलाव कर सकते हैं। लव लाइफ में आप साथी को हैरान कर सकते हैं। भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज अपनी अपेक्षाओं को संतुलित रखना होगा। कुछ लोग परिवार में अपनी बात साबित करने के लिए आतुर नजर आएंगे। किसी आउटडोर एक्टिविटी में हिस्सा ले सकतें है। जरुरत से ज्यादा गुस्सा परेशानी बढ़ाएगा। संतान की मदद सुख को बढ़ाएगी। ईश्वर का ध्यान करने से मानसिक शांति मिलेगी। कामकाज से संबंधित अच्छे और व्यावहारिक आइडिया आपके दिमाग में आएंगे। संयम और समझदारी से प्रपोज डे को यादगार बना सकते हैं। आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

धनु:

गणेशजी धनु राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज बड़ों से सम्मान और सहयोग पूर्ण रूप से प्राप्त होगा। दूसरों से आगे निकलने की इच्छा आज तेज हो सकती है। आर्थिक स्थिति में कुछ बड़े बदलाव होने के योग हैं। धन की आपूर्ति को पूरा करने के लिए आपके मित्र आपकी सहायता करेंगे। छात्रों को आज परीक्षा आदि में सफलता मिलने वाली है। व्यापार में अनुभव महत्वपूर्ण है, गलतियां दोहराने से बचें। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। आज भाग्य 70 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर:

गणेशजी मकर राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। जल्द ही अपना मकान बनवाने या खरीदने की तैयारी शुरु कर सकते हैं। उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से देखा जाए तो आज आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। शरीर में चुस्ती-फुर्ती बनी रहेगी, नौकरी हो या व्यवसाय आज अच्छी सफलता मिलेगी। अपने आप को किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखें। भाग्य आज 79 प्रतिशत आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।

कुंभ:

कुंभ राशि वालों के लिए गणेशजी कह रहे हैं कि आज आप अपनी बुद्धिमानी से सब काम संभाल लेंगे। घर से कुछ मीठे खाकर निकलने से आपके सारे काम बनेंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। थोक व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है। आज आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे। प्रॉपर्टी अथवा रुपए-पैसे के लेन-देन को लेकर बहुत अधिक सावधानी बरतें। रोमांचक और रोमांटिक होगा प्रपोज डे भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

मीन:

गणेशजी मीन राशि वालों के लिए कह रहे हैं कि आज मनमर्जी के कामों के लिए उत्सुक होंगे। यह समय आपके लिए ऊर्जादायक रहेगा। परिवार के किसी मामले पर अपनी पकड़ बनाकर रखने की जरूरत होगी। आपकी आमदनी में इजाफा हो सकता है और कहीं से अचानक धन लाभ या उपहार मिल सकता है। वाणी में मधुरता होगी जिसके कारण अपने मित्रों, रिश्तेदारों से संबंधों में मधुरता बनेगी। आज आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा। भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ हे। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

Related Post