पितृ दोष में चीनी (शक्कर) के बड़े ही लाभकारी उपाय, बड़ी आसानी से इन उपायो को कर पाये सुख समृद्धि

NEEMUCH HEADLINES February 7, 2022, 5:40 am Technology

हमारे जीवन में कई बार ऐसे उतार चढाव आते है जिनके बारे में हम पहले से काफी अनजान होते है। जिसमे पितृ दोष को शास्त्रो में काफी महत्त्व दिया गया गया है।

अगर कुछ आसान से कार्य किये जाए तो पितृ दोष की समस्या से आसानी से छुटकारा मिल जाता है। आइये जानते है कुछ आसान तरीके।

1 .सूर्य ग्रह के कमजोर होने से नौकरी में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में कुंडली के सूर्य को मजबूत बनने के लिए एक तांबे के बर्तन में चीनी और पानी का घोल बनाकर इसे पीने से सूर्य मजबूत होता है.

2 . अगर किसी जरूरी काम के लिए घर से दूर जा रहे हैं और चाहते हैं कि काम में सफलता मिल जाए. ऐसे में एक दिन पहले रात में तांबे के बर्तन में चीनी और पानी मिलाकर रख दें. काम के लिए निकलने से पहले इसका सेवन करें. मान्यता है कि ऐसा करने से काम में सफलता मिलती है.

3 . शनि की पीड़ा से मुक्ति पाने के लिए भी चीनी का टोटका असरकारक है. इसके लिए चीनी को पीसकर उसमें नारियल के छोटे-छोटे टुकड़े कों को मिला लें. इसके बाद इसे चीटियों को खिलाएं. ऐसा करने से शनि की पीड़ा से मुक्ति मिलती है.

4 . पितृदोष से छुटकारा पाने के लिए भी चीनी का टोटका असरकारक है. इसके लिए आटे में चीनी मिलाकर कौवों को खिलाएं. चीनी के इस टोटके से पितृदोष से शांति मिलती है.

5 . राहु दोष को दूर करने के लिए ही चीनी का टोटका खास है. इसके लिए लाल कपड़े में चीनी बांधकर रात को सोते समय अपने तकिए के नीच रख लें. ऐसा लगातार कई दिनों तक करना होगा

Related Post