आज मीन राशि में चंद्रमा का संचार, वरद चतुर्थी पर ऐसे रहेगा गणेशजी का राशियों पर आशीर्वाद जानिए आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines February 4, 2022, 6:54 am Technology

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वालों को व्यवसायिक क्षेत्र में आज बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे। व्यवसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है। नौकरी में अच्छा धनलाभ होगा, प्रमोशन होने के संकेत मिल रहे हैं और व्यापारियों के लिए लाभ की स्थिति बनी हुई है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति भी सुधरेगी। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लें।

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि वाले आज अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। आय में वृद्धि संभव है और आप कुछ नए अधिग्रहण करेंगे जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे। परिवार के लोगों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा। आज भाग्य 92 % आपके पक्ष में रहेगा। गौ माता को हरा चारा खिलाएं।

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों के लिए आज व्यवसायिक संदर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह एक अनुकूल अवधि है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। आज छात्र पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। किसी को उधार देने से बचें। व्यवसाय तथा धन के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आप कुछ महत्वपूर्ण लोगों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे। भाग्य आज 89 % आपका साथ देगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों का आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा। राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे। नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। कार्यक्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेगी। आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती हैं। आप जटिल समस्याओं का समाधान पाएंगे। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि आज सिंह राशि वालों के लिए सौभाग्यशाली अवधि नहीं है। पारिवारिक-जीवन में भी भाई बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है। प्रेम संबंध यथावत रहेंगे। कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा। समर्पित परिश्रम से आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं। आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है। भाग्य आज 80 प्रतिशत तक आपके साथ है। गुरुजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि कन्‍या राशि वाले आज एक नई एसोसिएशन या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। आप व्यावसायिक परियोजनाओं के प्रति उत्साही और आश्वस्त हैं अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता का संकेत मिलता है। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि तुला राशि वालों के लिए आज मिश्रित परिणाम संभव हैं लेकिन वे आपके पक्ष में रहेंगे। अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें। छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। नौकरी करने वाले लोग नौकरी में आने वाली बाधाओं से परेशान रहेंगे। अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें। यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा। आज भाग्य 72 % आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वाले आज कार्यस्थल पर नवीन समीकरणों के चलते पूरे समय व्यस्त रहेंगे। कुछ रुकी हुई परियोजनाएं अब प्रगति करेंगी। अपने पुराने मित्र से आज वार्तालाप हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है तथा इच्छित स्थान पर स्थानांतरण भी संभव है। भाग्य आज 92 % आपका साथ देगा। सफ़ेद वस्तु का दान करें।

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि धनु राशि वालों के लिए आज का दिन काफी विवादास्पद साबित हो सकता है । मानसिक सुस्ती आज आपकी खत्म हो जाएगी और आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे। भाग्य आज 82 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी को मोदक का भोग चढ़ाएं।

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि मकर राशि वालों के लिए आज व्यवसायिक संदर्भ में व्यापार संबंधों और सौदों के लिए एक अनुकूल अवधि है। कार्य संबंधी यात्राएं और सहयोग आने वाले महीनों में सकारात्मक परिणाम देंगे। परिवार के लोगों के लिए आप अपने बिजी शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे, उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आप में से कुछ प्रभावशाली लोगों से संबंध स्थापित कर सकतें हैं। आप प्रेम संबंधों के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। भाग्य आज 64 प्रतिशत तक आपके साथ है। शिव चालीसा का पाठ करें।

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि कुंभ राशि वालों को आज अपने जीवनसाथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा। इसके कारण आप किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाएंगे। यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी। इस बात का भी ध्यान रखें कि आप मजबूर हैं या परेशान हैं इसका भान भी किसी को न होने दें। व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी। लोगों से सम्मान प्राप्त होगा। भाग्य आज 95 % आपका साथ देगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि मीन राशि वाले आज सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकतें हैं। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। संतान की तरफ ध्यान दें। यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यवसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है। भाग्य आज 85 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सफ़ेद वस्तु का दान करें।

Related Post