गणेशजी की कृपा से आज किन राशियों के लिए दिन रहेगा बेहद शानदार जानिए आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines February 3, 2022, 6:05 am Technology

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज मेष राशि वालों का परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। आपका कामकाज उत्तम बना रहेगा। धन लाभ होगा परन्तु अचानक खर्चे भी होंगे। आज चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। मेहनत से कठिन कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे। आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे। भाग्य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है, माता-पिता का स्नेह मिलेगा, संतान सुख अच्छा मिलेगा। कामकाज में धन लाभ होगा। हंसते-खेलते आज का दिन व्यतीत होगा सिर्फ अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें तथा वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। किसी तरह की कोई चुनौती आपके सामने आ सकती है। विधार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए। भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। आज पीली वस्तुओं का दान करें।

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों का आज का दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है। आज का दिन छात्रों के लिए अच्छा है, छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। परिवार के मामले में अच्‍छा सुख मिलने वाला है, आज आप प्रसन्न रहेंगे तथा आप आज के दिन को हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे। अपने ऊपर से काम का बोझ किसी से शेयर कर थोड़ा हल्का महसूस कर पाएंगे। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए बेहद अच्छा है, आप जो भी कार्य करेंगे उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी। आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल अवश्य मिलेगा। परिवार का सुख आशा के अनुसार मिलने वाला है। आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। किसी भी अनबन को जल्द ही सुलझाने की कोशिश करें। महिलाओं का दिन घर के कामों में बीतेगा। आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी की आराधना करें।

सिंह:

सिंह राशि के लिए गणेशजी कहते हैं कि आज छात्र अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे। परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। आज का दिन आपके लिए उत्तम है। आज के दिन आपके मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा। आज सेहत सामान्य रहने वाली है। आपकी सलाह पर चलकर कोई पढ़ाई के क्षेत्र में बेहतर परिणाम लाने वाला है। भाग्य आज 76 % आपका साथ देगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

कन्या:

कन्या राशि के लिए गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन कामकाज के लिए बेहतरीन होगा। कामकाज के मामले आज दिन आपको लाभ देने वाला है। आज मूड अच्छा रहने वाला है, परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। हो सकता है आप उनके साथ यात्रा भी करें। व्यक्तिगत काम से ज्यादा व्यावहारिक कामों में रुचि रहेगी। नौकरी को लेकर कोई लापरवाही न बरतें। भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

तुला:

तुला राशि के लिए आज गणेशजी कहते हैं कि मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा हो सकती है। एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। कार्यक्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी। अपने डेली रूटीन में आप कुछ बदलाव कर सकते हैं। आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता एवं मार्गदर्शन करेंगे। भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ हे। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों को आज शिक्षा एवं प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। परिवार के सदस्यों से हर संभव सहयोग मिलता रहेगा। आज आप कार्यक्षेत्र में अपने प्रतिस्पर्धियों से आगे रहेंगे। किसी आउटडोर एक्टिविटी में हिस्सा ले सकते हैं। आज भाग्य आपका साथ देगा। तरक्की पाने के लिए आप जीतोड़ मेहनत करेंगे। आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

धनु:

धनु राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं कि आज आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे। फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा। साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। व्यापार में अनुभव महत्वपूर्ण है, गलतियां दोहराने से बचें। आज आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। आज भाग्य 70 % आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आज भाग्य का साथ मिलेगा। कामकाज के क्षेत्र में आशातीत लाभ का सुख हासिल होगा। इस समय आपके लिए वैवाहिक जीवन का सुख उत्तम रहेगा। जल्द ही अपना मकान बनवाने या खरीदने की तैयारी शुरू कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे। आज दांपत्‍य जीवन में मधुरता रहेगी। भाग्य आज 79 % आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा – आराधना करें।

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका दिन काफी तनावभरा रहने वाला है, आपके स्वभाव में गंभीरता एवं एकाग्रता की कमी हो सकती है। परिवार के साथ कुछ पल सुकून से आप व्यतीत करेंगे। प्रॉपर्टी अथवा रुपये-पैसे के लेनदेन को लेकर बहुत अधिक सावधानी बरतें। आज व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन की शुरुआत अच्छी ख़बर से होने वाली है। काम काज में अच्छा धन लाभ होगा। धन का संचय भी कर सकते हैं। आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी। परिवार के किसी मामले पर अपनी पकड़ बनाकर रखने की जरूरत होगी। छात्र अपना ध्यान पढ़ाई पर केंद्रित करेंगे। भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ हे। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

Related Post