मिथुन राशि को मिलेगा किस्मत से लाभ, आपके सितारे क्या कहते हैं जानिए आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines January 30, 2022, 10:18 am Technology

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज मेष राशि वालों के लिए खुशहाली का दिन है। आपके जीवन में कोई बड़ी खुशहाली आने वाली है। अचल संपत्ति खरीदने का प्लान कर सकते हैं। व्यापारियों के लिए दिन शुभ है। कार्यक्षेत्र में आपके प्रदर्शन से अधिकारी प्रभावित होंगे। व्यापार और रोजगार अच्छा चलेगा। पिता के कार्य में आपका सहयोग सराहनीय रहेगा। मेहनत से कठिन कार्यों को भी आसानी से पूरा कर लेंगे। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

वृषभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखना चाहिए। आभूषण और वस्त्र खरीदने के योग बन रहे हैं। बिजनस में नए प्रयोग करने से आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। व्यापार में आज अचानक शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। अधिकारियों के सामने अपनी बात रखने का सही समय है। किसी तरह की कोई चुनौती आपके सामने आ सकती है। विधार्थियों को पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए। भाग्य आज 86 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु का दान करें।

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि आज मिथुन राशि वाले मेहनत करें तो खुद को साबित करके दिखा देंगे। किस्मत के सहारे आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। महिलाओं को अपने करियर के बारे में और गहराई से सोचना चाहिए। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए दिन बहुत अच्छा है। रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी रखें। किसी अच्छी जगह घूमने-फिरने की योजना बना सकते हैं। अपने ऊपर से काम का बोझ किसी से शेयर कर थोड़ा हल्का महसूस कर पाएंगे। भाग्य आज 80 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि वालों के लिए दिन कुछ खास मेहनत भरा रहेगा। व्यवसायिक गतिविधियों में सुधार आएगा। पुराने समय को भूलकर आगे बढ़ेंगे तो सफल हो जाएंगे। ससुराल के लोगों से अच्छी बातचीत होगी। नौकरी में सफलता मिलेगी। जिम्मेदारी भरे किसी काम में लापरवाही न बरतें। किसी भी अनबन को जल्द ही सुलझाने की कोशिश करें। महिलाओं का दिन घर के कामों में बीतेगा। आज भाग्य 84% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वाले घरवालों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। मन में शांति रहेगी। आय के नए स्रोत मिलने से आर्थिक स्थिति की परेशानी का हल निकलेगा। रचनात्मक कार्य करने का मौका मिलेगा। व्यापार में जबरदस्त नतीजे हासिल होंगे। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास आपको अच्छे नतीजे प्रदान करेंगे। आपकी सलाह पर चलकर कोई पढ़ाई के क्षेत्र में बेहतर परिणाम लाने वाला है। भाग्य आज 76 % आपका साथ देगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मौज मस्ती में गुजरेगा। आपकी छवि और अधिक मजबूत होगी। संपर्क और संबंधों से लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। अपनी प्रॉपर्टी की किसी भी जानकारी को गुप्त रखना बेहद जरूरी होगा। आपको खर्चों में कमी का प्रयास करना चाहिए। घर के जरूरी कामों में हाथ बंटाएंगे। व्यक्तिगत काम से ज्यादा व्यावहारिक कामों में रुचि रहेगी। नौकरी को लेकर कोई लापरवाही न बरतें। भाग्य आज 72 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपके परिवार में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। लोहे और धातु का कारोबार करने वालों के लिए समय अच्छा है। आपके फैमिली बिजनस में आज आपको अपने जीवनसाथी की बात माननी पड़ सकती है। आपको आर्थिक रूप में अपने सगे-संबंधियों से मदद मिलेगी। अपनी डेली रूटीन में आप कुछ बदलाव कर सकते हैं। भाग्य आज 90 प्रतिशत तक आपके साथ हे। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आज अपनी अपेक्षाओं को संतुलित रखना होगा। कुछ लोग परिवार में अपनी बात साबित करने के लिए आतुर नजर आएंगे। किसी आउटडोर एक्टिविटी में हिस्सा ले सकते हैं। किसी नए प्रॉजेक्ट पर काम करने से आपको बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। युवाओं के पास उच्च शिक्षा के लिए बेहतर मौके हैं। कामकाज से संबंधित अच्छे और व्यावहारिक आइडिया आपके दिमाग में आएंगे। आपका भाग्य आज 82 प्रतिशत रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको बड़ों से सम्मान और सहयोग पूर्ण रूप से प्राप्त होगा। दूसरों से आगे निकलने की इच्छा आज तेज हो सकती है। आर्थिक स्थिति में कुछ बड़े बदलाव होने के योग हैं। पेंडिंग छोड़ दी गई कोई प्रॉपर्टी डील अब फायदेमंद महसूस हो सकती है। व्यापार में अनुभव महत्वपूर्ण है, गलतियां दोहराने से बचें। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। आज भाग्य 70 % आपके पक्ष में रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपके अंदर आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी। जल्द ही अपना मकान बनवाने या खरीदने की तैयारी शुरू कर सकते हैं। उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे। युवाओं को करियर से जुड़ी नई जानकारी मिलेगी। भूतकाल में घटी-घटनाओं से केवल विवाद उत्पन्न हो सकता है। अपने आप को किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखें। भाग्य आज 79 % आपका साथ देगा। गणेशजी की पूजा- आराधना करें।

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप अपनी बुद्धिमानी से सब काम संभाल लेंगे। घर से कुछ मीठा खाकर निकलने से आपके सारे काम बनेंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। थोक व्यापारियों के लिए दिन अच्छा है। इनकम बढ़ाने के कुछ अच्छे मौके भी आपको मिल सकते हैं। ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें। प्रॉपर्टी अथवा रुपये-पैसे के लेनदेन को लेकर बहुत अधिक सावधानी बरतें। भाग्य आज 95 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आज मनमर्जी के कामों के लिए उत्सुक होंगे। यह समय आपके लिये ऊर्जादायक रहेगा। परिवार के किसी मामले पर अपनी पकड़ बनाकर रखने की जरूरत होगी। मित्रों के सहयोग से मुश्किल काम सहज ही पूरे कर लेंगे। महिलाओं को घरेलू सामान की खरीदारी करनी पड़ेगी। आपकी आमदनी में इजाफ़ा हो सकता है और कहीं से अचानक धन लाभ या उपहार मिल सकता है। भाग्य आज 81 प्रतिशत तक आपके साथ है। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

Related Post