आज किन राशियों में धन लाभ का योग बना रहे हैं गणेशजी जानिये आज का आपका राशिफ़ल

Neemuch Headlines January 28, 2022, 6:51 am Technology

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज मेष राशि वालों के लिए दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। कामकाज हो या पारिवारिक सुख, दोनों ही लिहाज से आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आज भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला हे। मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य आज प्राप्त होगा, जिसके कारण अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा। नौकरी में प्रमोशन की संभावना है तथा कार्यक्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेगी। आपका भाग्‍य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

वृषभ:

वृष राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं कि आज भाग्य आपके साथ है, मांगलिक कार्य में सहभागी होंगे। आपकी वाणी मधुर होगी, जिसके कारण दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे। आप अपनी चतुराई एवं बुद्धि से अपने कार्य को सफल बनाएंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर लगातार प्रयास की वजह से कुछ खास व्यक्तियों का मार्गदर्शन आपको मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में आशातीत सफलता हासिल होगी। आज भाग्य 95 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

मिथुन:

गणेशजी कहते हैं कि मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा, संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा, इसलिए हिम्मत न हारें और आने वाली कठीन स्थिति का डटकर सामना करें। मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। गुस्से को अपने ऊपर पर हावी न होने दें, फिर दिन अच्छा बीतेगा। आज सेहत सामान्य रहने वाली है। भाग्य आज 82 प्रतिशत आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि आज कर्क राशि वाले कामकाज में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आपके अंदर बोलने की कला है, जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी। धन का निवेश करने के लिए आज का दिन उत्तम है, पॉलिसी, शेयर मार्किट में आप धन इनवेस्ट कर सकते हैं। छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन मन में डर भी बना रहेगा। भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा-आराधना करें।

सिंह:

गणेशजी कहते हैं कि सिंह राशि वाले आज उत्साह से भरपूर नजर आएंगे, भाग्य आपके साथ है। कामकाज में जोश देखने को मिलेगा। छात्रों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे। पूरा दिन प्रसन्नतापूर्वक व्यतीत होगा। अपने मित्र या परिचित से आज आपकी मुलाकात होगी, जिसके कारण आपके चेहरे पर खुशी झलकेगी। भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु का दान करें।

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन यादगार रहेगा। आप मीठी वाणी की सहायता से तथा अपनी चतुराई से कार्य में सफलता हासिल करेंगे। दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है। माता-पिता का स्नेह मिलेगा और संतान सुख अच्छा मिलेगा। प्रमोशन या उससे संबंधित बातचीत आज होगी। संतान द्वारा सराहनीय काम आज होगा। आपका भाग्‍य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमान जी की पूजा करें।

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आज तुला राशि वालों को कामकाज में सफलता मिलेगी। किसी नवीन व्यवसाय को करने के विचार मन में आ सकते हैं या उसे वास्तविक रूप दे सकते हैं। आज भाग्य आपका साथ देगा। आप कामकाज में अपना पूर्ण सहयोग देंगे। आज मौसम की मार झेलने को मिल सकती है। आज का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा। आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा। आज भाग्य 90 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि वालों के लिए गणेशजी कहते हैं कि आज पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी। आज के दिन आपका भाग्य अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधो में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आज सोच समझकर बोलें। आपका अपने मित्र एवं परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। भाग्य आज 81 प्रतिशत आपका साथ देगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें।

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आज मन प्रसन्न रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे, यात्रा आदि का लुफ्त उठाएंगे। कामकाज में अच्छा मुनाफा होगा। आज के दिन चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे। वाद-विवादों से बचकर रहना ही उचित होगा। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आज आप कामकाज में अपना बेस्ट देंगे, फलस्वरूप आपको अच्छा लाभ होगा। साहस और आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी। आपकी मनोरंजन के साधनों की तरफ रूचि रहेगी। घर-बाहर प्रसन्नता रहेगी। आज आपको जीवनसाथी और संतान की तरफ से सुखद समाचार प्राप्त होंगे। आप परिवार में होने वाले मांगलिक कार्य का आनंद लेंगे। आज भाग्य 82 प्रतिशत आपके पक्ष में रहेगा। माता लक्ष्मी की पूजा करें।

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज पूरे दिन तरोताजा रहेंगे, नौकरी में सफलता मिलेगी। व्यापार में धन लाभ होगा। पारिवारिक कलह ख़त्म होंगे। आज का दिन आपके लिए बेहद अच्छा है, आप जो भी कार्य करेंगे उसमें ईश्वरीय मदद आपको मिलेगी। आप किसी ऐसे कार्य को अंजाम दे सकते हैं, जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा। आपको अपनी मेहनत और अथक प्रयास का फल अवश्य मिलेगा। भाग्य आज 72 प्रतिशत आपका साथ देगा। गुरूजन या वरिष्ठ लोगों का आर्शीवाद लें।

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आज पारिवारिक जीवन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। आपको अपनी मेहनत और समझदारी से जीवन को सुखमय बनाने में मदद मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी। पेट संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं, खान-पान का थोड़ा ध्यान रखें, नहीं तो गैस विकार हो सकते हैं। आपका अपने मित्र एवं परिचितों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। भाग्य आज 84 प्रतिशत तक आपके साथ हे। शिव चालीसा का पाठ करें।

Related Post