सिंह राशि में चंद्रमा का संचार, जानें सभी राशियों पर प्रभाव आज का आपका राशिफ़ल

Neemuch Headlines January 20, 2022, 6:54 am Technology

मेष:

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका दिन मेष राशि के लोगों के लिए मिलाजुला रहेगा। कार्यक्षेत्र में आज आपके पक्ष में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं। महिला वर्ग से आज आपको लाभ होगा। कारोबारी विस्तार का मन बनेगा। अनुभवी लोगों की मदद से मुश्किल राह आसान होगी और भाग्‍य आपका साथ देगा। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता हे तथा इच्छित स्थान पर स्थानांतरण भी संभव है। भाग्य आज 75 % आपके साथ रहेगा। भगवान गणेशजी की आराधना करें।

वृषभ:

वृष राशि के लिए गणेशजी कहते हैं कि आज आपको दूसरों की मदद करने से फ़ायदा होगा। यदि कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो कर लें। परिवार के लोगों का तालमेल आपको आगे बढ़ने का हौसला देगा। आमदनी में बढ़ोतरी होगी। राजकीय मामले सुलझेंगे। यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यवसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है। भाग्य आज 80 % आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल चढ़ाएं।

मिथुन:

मिथुन राशि के लिए गणेशजी का कहना है कि आज का दिन उत्तम रहने वाला है। आर्थिक नजरिए से दिन बढ़िया रहेगा क्योंकि इनकम में बढ़ोतरी होगी। बिजनस में कुछ नया ट्राई करने से आपको बचना चाहिए। मनचाही प्रगति न होने की वजह से नाराजगी रह सकती है। परिवार में सुखद स्थितियां निर्मित होंगी। आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है। भाग्य आज 79 प्रतिशत तक आपके साथ है। भगवान विष्णुजी की आराधना करें।

कर्क:

गणेशजी कहते हैं कि कर्क राशि के लोग घरवालों की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। अपने आप को किसी नए परिवर्तन के लिए तैयार रखें। उत्साहपूर्वक व्यावसायिक योजनाओं को पूरा करेंगे। रुपये-पैसे का लेन-देन करने के लिए समय बहुत अच्छा है, फायदा होगा। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा। आपका भाग्य आज 85 प्रतिशत रहेगा। सूर्य देवता को जल अर्पित करें।

सिंह:

सिंह राशि के लिए गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा गुजरने वाला है। आपकी एकाग्रता चरम पर होगी। धन लाभ के अवसर मिलेंगे। व्यवसायी अपने कार्य को आगे बढ़ाने के लिए लोन ले सकते हैं। रोजी रोजगार की दिशा में प्रगति होगी। यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता का संकेत मिलता हे। आज भाग्य 95 % आपके पक्ष में रहेगा। योग प्राणायाम का अभ्यास करें।

कन्या:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन कन्या राशि के लिए अच्छा नजर आ रहा हे। अगर आप जरूरतमंद की मदद करते हैं तो आपके प्रगति के रास्ते खुलेंगे। हर काम को बढ़िया तरीके से अंजाम तक पहुंचाएंगे। कारोबारी लोगों को किसी डील के लिए शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। आप में से कुछ लोग महत्वपूर्ण व्‍यक्तियों से संपर्क स्थापित कर अधिक प्रभावशाली बन जाएंगे। भाग्य आज 82 % आपका साथ देगा। जरूरतमंद लोगों की मदद करें।

तुला:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। सामाजिक दायरा बढ़ाने का प्रयास करेंगे। बिजनस में फाइनेंस संबंधी काम को अधिक महत्व दें। अपनी मनपसंद कंपनी में इंटरव्यू के लिए बुलाया जा सकता है। भागदौड़कर किसी भी क्षेत्र में काम निकलवा लेंगे। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। भाग्य आज 90 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। गणेशजी की पूजा और आराधना करें।

वृश्चिक:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रह सकता है। काम को लेकर आपका कॉन्फिडेंस बहुत शानदार रहेगा। यह वह समय है जब आपको जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में लाभ प्राप्त हो रहा है। परिवार में संपत्ति की बढ़ोतरी होगी। नौकरी में अधिकार बढ़ने के योग हैं। आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा। भाग्य आज 76 प्रतिशत तक आपके साथ है। पीली वस्तु का दान करें।

धनु:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आगे बढ़ने के लिए बेस्ट है। आपको दूसरे लोगों की मदद करने का मौका मिल सकता है। नए सौदे कारोबारी विस्तार में सहायक रहेंगे। प्रॉपर्टी संबंधी मामले सुलझेंगे। विवाह योग्य जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। आप में से कुछ लोग आज प्रभावशाली व्‍यक्तियों से संबंध स्थापित कर सकते हैं। आप प्रेम संबंधी मामले में भाग्यशाली रहेंगे। आज भाग्य 90 % आपके पक्ष में रहेगा। पीपल के वृक्ष के नीचे दिया जलाएं।

मकर:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए निश्चित परिणाम लेकर आएगा। व्यापार में आज आपको आय के नए-स्रोत प्राप्त होंगे। अतिरिक्त आय की भी परिस्थितियां बनेंगी। कार्यक्षेत्र में आपको बॉस का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। इस बात का भी ध्यान रखें कि आप मजबूर हैं या परेशान हैं। किसी को भी अपने सीक्रेट न पता लगने दें। आपका भाग्य आज 75 प्रतिशत रहेगा। हनुमानजी की पूजा करें।

कुंभ:

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए अनुकूल परिणाम देने वाला रहेगा। लाभ के कई अवसर सामने आ सकते हैं। फाइनेंस संबंधी कारोबार करने वाले लोगों को मुनाफा होगा। आजीविका के साधनों में परिश्रम का पूरा परिणाम मिलेगा। नौकरी के क्षेत्र में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ से मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा । भाग्य आज 81 % आपका साथ देगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

मीन:

गणेशजी कहते हैं कि आज के दिन अपने दायरे को बढ़ाने पर जोर देना चाहिए यह आपके लिए लाभदायक होगा। इस समय निवेश संबंधी कार्यों में अपना ध्यान केंद्रित रखें। कामों में आप शॉर्टकट अपनाने की कोशिश करेंगे जो कि नुकसानदायक होगा। प्रेम संबंध यथावत रहेंगे। भाग्य आज 92 प्रतिशत आपके साथ रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करें।

Related Post