धन और आर्थिक मामलों में दिन किन किन राशियों के लिए खास लाभ देने वाला जानिये आपका आज का राशिफ़ल

Neemuch Headlines January 11, 2022, 5:27 am Technology

मेष:

आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपके सभी कार्य आसानी से पूरे होंगे। दोपहर के बाद किसी पारिवारिक समारोह या उत्सव में शामिल होना पड़ सकता है, इसलिए ऑफिस के काम को बीच में ही छोड़ना पड़ेगा।

वृषभ:

आज का दिन आपके लिए अनुकूल है। त्योहारों के मौसम के साथ दिल खोलकर अपने को भी जोड़ लें। एक नई ताकत आपके अंदर आ सकती है। भाग्‍य आपका साथ देगा और आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

मिथुन:

आज किस्‍मत आपका साथ देगी। कोई प्रियजन या नजदीकी दोस्त आज आपको बहसबाजी या विवाद में उलझा सकता है। मिजाज को संतुलित नहीं रखेंगे तो बहस या आरोप प्रत्यारोप बढ़ सकते हैं। आज आपको नुकसान हो सकता है।

कर्क:

आज का दिन आपके लिए शुभ नहीं है। आज किसी कारण से आपका मूड खराब हो सकता है। कोई बना बनाया काम अटक सकता है। पहले से ही यह सोचकर चलें कि आपका इनसे ज्यादा लगाव नहीं है।

सिंह:

आपके फुर्सत और आराम के क्षणों को कोई प्रियजन खराब कर कसता है। आज आपका दूसरे लोगों पर खर्च हो सकता है और उसकी जरूरत व मांग को पूरा करने के लिए आपको अपनी जेब भी ढीली करनी पड़ सकती है। आज आपका भाग्‍य साथ नहीं देगा।

कन्या:

आज का दिन आपके लिए भाग्‍यशाली होगा और कुछ लेन-देन के फेर में आप काफी परेशान रहेंगे। हालात को देखकर काम करें। आज कहीं भी निवेश करने से या फिर कोई भी बड़ा फैसला लेने से बचें।

तुला:

आज कोई भी काम काफी सोचकर करने की जरूरत है। अपने खिलाफ किसी के मुख से कोई बात सुनते हैं तो उस पर अधिक गौर न करें। उस व्यक्ति का भी विश्वास न करें जो आपको एक नई मुसीबत में डालने की कोशिश कर रहा है।

वृश्चिक:

कूटनीति और चाटुकारिता के परिणाम कभी-कभी बहुत गंभीर भी हो जाते हैं। कोई भी ऐसा काम करने से बचें। यदि आप किसी अच्छे खानपान की तलाश कर रहे हैं तो नजदीकी क्लब या रेस्‍त्रां में जाना बेहतर होगा।

धनु:

घर परिवार और जीवनशैली को अच्छे स्तर पर लाने के लिए आप सदैव प्रयत्नशील रहें तो फायदा होगा। किसी पुराने मसले पर फिर से विचार करके घर की साज सज्जा और डेकोरेशन को दुरुस्त करने के बारे में सोच सकते हैं।

मकर:

आज का दिन शुभ है और कोई जरूरी कार्य निपटाने के बारे में सोचेंगे। अपने द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्य को नियमित रूप से अमल करने में दूसरों की मदद ले सकते हैं। इससे आपको टेंशन नहीं होगी।

कुंभ:

आपके लिए आज का दिन लाभ देने वाला हो सकता है। आज ऑफिस में कोई व्‍यक्ति आपकी बातों से काफी प्रभावित हो सकता है। किसी मामले में आपकी राय को खास महत्‍व दिया जाएगा। लोग आपकी तारीफ करेंगे।

मीन:

आज का दिन आपको लाभ देने वाला हो सकता है। वक्त पर कोई महत्वपूर्ण काम पूरा कर लेना आपके लिए हमेशा ही जरूरी होता है। अवकाश के दिन भी कुछ न कुछ ऐसे काम कर सकते हैं जो आपको राहत दे सकते हैं।

Related Post