Latest News

साल का अंतिम सोमवार आपका कैसा रहेगा, देखें भविष्यफल

Neemuch Headlines December 27, 2021, 6:43 am Technology

मेष:

आज चंद्रमा आपके षष्ठम भाव में रहकर आपके धैर्य और योग्यता की परीक्षा ले सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स की नजर आपके काम पर हो सकती है इसलिए सोच-समझकर कार्य करें। अपने विरोधियों से भी इस राशि के लोगों को संभलकर रहना होगा। ससुराल पक्ष के लोगों के साथ बातचीत के दौरान शब्दों का इस्तेमाल सोच-समझकर करें नहीं तो जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है। भाग्य आज 72% तक आपका साथ देगा। हनुमान जी की पूजा करें।

वृषभ:

आज के दिन प्रेम में पड़े इस राशि के लोगों को अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे, लवमेट के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिल सकता है। इस राशि के जो लोग घर से दूर रहते हैं उनके लिए आज के दिन घर से किसी काम को लेकर बुलावा आ सकता है। प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त करने वाले इस राशि के जातकों को शिक्षकों का सहयोग प्राप्त होगा। आज स्कूल में किसी तरह का उपहार आपको प्राप्त हो सकता है। भाग्य आज 80% तक आपका साथ देगा। जरूरतमंदों को सफेद खाद्य पदार्थ दान दें।

मिथुन:

माता के स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंताएं मिथुन राशि के जातकों के मन में हो सकती हैं। हालांकि पारिवारिक जीवन के लिए आज का दिन सुखद साबित हो सकता है। जो लोग वाहन सुख पाना चाहते थे उनका ख्वाब आज के दिन पूरा हो सकता है। सरकारी क्षेत्रों में कार्यरत इस राशि के लोगों को आज के दिन अपने सीनियर्स से सराहना मिल सकती है। स्वास्थ्य का थोड़ा ध्यान रखें। भाग्य आज 82% तक आपका साथ देगा। बुध के बीज मंत्र का जप करें।

कर्क:

आज के दिन आपके तृतीय भाव में चंद्रमा संचार करेंगे इसलिए साहस-पराक्रम में वृद्धि देखने को मिलेगी इस राशि के जो जातक साहसिक कार्य करते हैं उनको मुनाफा मिल सकता है। सेना और पुलिस में कार्य करने वाले इस राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन सुखद हो सकता है। हालांकि अपनी भावनाओं को आपको काबू में रखना चाहिए नहीं तो सामाजिक स्तर पर वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है। भाग्य आज 85% तक आपका साथ देगा। शिवलिंग पर जल अर्पित करें।

सिंह:

आपके व्यवहार से आज के दिन कॉन्फिडेंस झलकेगा जिससे आपके आसपास के लोगों का भरोसा आप पर बनेगा और इसके चलते कार्यक्षेत्र में आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे। यदि पैतृक संपत्ति को लेकर कोई केस चल रहा था तो उसमें आपको विजय आज के दिन हासिल हो सकती है। रात्रि के समय परिवार के लोगों के साथ अच्छा समय आप बिता सकते हैं। भाग्य आज 82% तक आपका साथ देगा। सूर्य देव की उपासना करें।

कन्या:

जीवनसाथी से इस राशि के लोगों को आज कोई उपहार मिल सकता है। मानसिक रूप से आप सशक्त नजर आएंगे। व्यापार में कोई घाटा हुआ था तो आज उसको आप मुनाफे में बदल सकते हैं। सामाजिक स्तर पर किसी दोस्त से मुलाकात करके अच्छा महसूस करेंगे। राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं तो वाणी के प्रभाव से लोगों का दिल जीत सकते हैं। भाग्य आज 84% तक आपका साथ देगा। माता या बुआ को उनके पसंद की चीज उपहार में दें।

तुला:

स्टॉक मार्केट में यदि पैसा लगाते हैं तो आज के दिन सावधानी आपको बरतनी चाहिए। चंद्रमा आपके द्वादश भाव में हैं इसलिए आज के दिन आध्यात्मिक विषयों में आपकी रुचि बढ़ेगी। ऐसे लोगों से आपको दूरी बनाने की आज जरूरत होगी जो नकारात्मक बातें करते हैं, इससे आप पर भी नकारात्मकता छा सकती है। कोई रोचक पुस्तक पढ़कर नई चीजें आप सीख सकते हैं। भाग्य आज 74% तक आपका साथ देगा। श्रीरामचरितमानस का पाठ करें।

वृश्चिक:

आज के दिन लाभ पाने के कई मौके इस राशि के जातकों को मिल सकते हैं लेकिन आपको मौकों को पहचानने की जरूरत होगी। कारोबारियों को विदेशी स्रोतों से आज के दिन धन लाभ मिल सकता है। परिवार के लोगों के बीच आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी, बड़े भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। समाज के किसी गणमान्य व्यक्ति से आपको मिलने का मौका मिल सकता है। भाग्य आज 86% तक आपका साथ देगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा आराधना करें।

धनु:

कार्यक्षेत्र में आज के दिन विपरीत लिंगी लोगों के साथ बातचीत के दौरान शब्दों का इस्तेमाल बहुत सावधानी से आपको करना चाहिए। दशम भाव में स्थित चंद्रमा आज आपको मुखर बनाएंगे, इसके साथ ही कुछ लोग अपनी योग्यता को निखारने के लिए कोई शॉर्ट टर्म कोर्स ज्वाइन कर सकते हैं। पिता के साथ आपके संबंध सुधरेंगे। भाग्य आज 84% तक आपका साथ देगा। गुरु ग्रह के बीज मंत्र का जप करें।

मकर:

आज आप यार दोस्तों के साथ मिलकर नया स्टार्टअप शुरू करने का विचार बना सकते हैं, और कुछ लोगों का ये प्लान मूर्तरूप भी ले सकता है। धार्मिक विषयों में रुचि बढ़ेगी और धार्मिक पुस्तकों का अध्ययन भी आज के दिन इस राशि के कुछ लोग कर सकते हैं। जीवनसाथी की बातों को बिना बोले भी आज आप जान सकते हैं, जिससे वैवाहिक जीवन में सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं। भाग्य आज 70% तक आपका साथ देगा। शनि देव को सरसों का तेल अर्पित करें।

कुंभ:

आज के दिन सेहत थोड़ी डगमगा सकती है इसलिए सही खानपान करें। शाम के वक्त ठंडी तासीर की चीजों को खाने से आपको बचना चाहिए। जिन लोगों से आपको लाभ की उम्मीद नहीं थी उनसे भी अचानक आज लाभ मिल सकता है। माता के स्वास्थ्य को लेकर इस राशि के जातक चिंतित थे तो आज के दिन किसी अच्छे डॉक्टर के पास उनको ले जा सकते हैं। भाग्य आज 72% तक आपका साथ देगा। हनुमान जी की पूजा करें।

मीन:

मीन राशि वाले जातकों को जीवनसाथी में एक सच्चा दोस्त आज के दिन नजर आ सकता है। कोई उपहार जीवनसाथी दे सकता है। सामाजिक स्तर पर आप अपनी बोलने की प्रभावशाली से किसी विपरीतलिंगी को आकर्षित कर सकते हैं, यदि सिंगल हैं तो मिंगल होने के भी चांस हैं। माता के पक्ष से कोई दुखद समाचार मिल सकता है। भाग्य आज 86% तक आपका साथ देगा। ईशान कोण में बैठकर ध्यान करें।

Related Post