Latest News

लंबे समय बाद पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्‍पी, बयान जारी कर कही ये बात, मीडिया पर निशाना साध कर कहा- मेरी चुप्पी को ना समझें कमजोरी

NEEMUCH HEADLINES December 20, 2021, 1:03 pm Technology

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने जेल से बाहर आने के बाद पहली बार अपना बयान जारी किया है. उन्होंने अपने बयान में कई ऐसी बातें बोली हैं, जिससे पता चलता है कि मीडिया में फैली खबरों से वो विचलित हो चुके हैं.

राज ने पहली बार पोर्नोग्राफी मामले में अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। राज को राहत :- बीते कुछ समय शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा रहा है. पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार होने के बाद अब राज कुंद्रा को राहत की सांस मिली है।

जमानत पर बाहर आए राज कुंद्रा ने मीडिया से इस मामले दखल ना देने और उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की है।

राज कुंद्रा का बयान :-

राज कुंद्रा ने अपना स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, 'बहुत चिंतन के बाद मुझे लगा कि तमाम भ्रामक और गैर-जिम्मेदाराना बयानों और कई आर्टिकल्स पर मेरी चुप्पी को कमजोरी समझा जा रहा है. मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपनी लाइफ में कभी भी 'पोर्नोग्राफी' के प्रोडक्शन और डिस्ट्रिब्यूशन में शामिल नहीं हुआ हूं. यह पूरा प्रकरण कुछ और नहीं बल्कि एक Witch Hunt है. ये मामला विचाराधीन है इसलिए मैं स्पष्ट नहीं कर सकता, लेकिन मैं मुकदमे का सामना करने के लिए तैयार हूं और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है, जहां सच्चाई की जीत होगी. हालांकि, दुर्भाग्य से मुझे मीडिया और मेरे परिवार द्वारा पहले ही 'दोषी' घोषित कर दिया गया है और मुझे विभिन्न स्तरों पर अपने मानवीय और संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन करते हुए लगातार बहुत दर्द का सामना करना पड़ा है।

ट्रोलिंग/नकारात्मकता और लोगों की घृणा बढ़ती ही जा रही है. मैं शर्म से अपना चेहरा नहीं छिपाता, लेकिन चाहता हूं कि इस निरंतर मीडिया ट्रायल के साथ मेरी गोपनीयता में कोई दखल न हो. मेरी प्राथमिकता हमेशा से मेरा परिवार रहा है, इस मोड़ पर और कुछ भी मायने नहीं रखता है, मेरा मानना ​​​​है कि हर व्यक्ति को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है और मैं यही अनुरोध करता हूं. इस स्टेटमेंट को पढ़ने के लिए समय निकालने और अब से मेरी निजता का सम्मान करने के लिए धन्यवाद.'

मिल चुकी है जमानत :-

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले राहत मिली है. अग्रिम जमानत मांग रहे कुंद्रा की गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट ने 4 हफ्ते के लिए रोक लगा दी है. इसे लेकर महाराष्ट्र सरकार को नोटिस जारी भी कर दिया है. राज कुंद्रा ने कोर्ट को बताया था कि उन्हें इस मामले में गिरफ्तार किया गया था.

इस केस में जमानत मिल चुकी है. अब उसी से मिलती एक और एफआईआर दर्ज हुई है

Related Post