Latest News

कलेक्‍टर मयंक अग्रवाल ने की जनसुनवाई-43 लोगों की सुनी समस्‍याएं

neemuch headlines November 30, 2021, 6:20 pm Technology

नीमच। कलेक्टर मंयक अग्रवाल ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जन- सुनवाई करते हुए 43 लोगों से रूबरू होकर, उनकी समस्‍यांए सुनी और उपस्थित अधिकारियों को आवेदकों की समस्‍याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए।

इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ गुरू प्रसाद,  एडीएम एस. आर. नायर, संयुक्‍त कलेक्‍टर एस.एल.शाक्‍य, एसडीएम डॉ. ममता खेडे, सहित विभिन्‍न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। जनसुनवाई में कुकडेश्‍वर की मुन्‍नीबाई ने कोरोना संक्रमण से पति की मृत्‍यु पर अनुग्रह राशि दिलाने, महागढ के भोनीराम ने कृषि भूमि का रास्‍ता खुलवाने, चल्‍दु के बालूसिंह राजपूत ने मजदूरी का भुगतान करवाने, बरडिया जागीर के राजू गोस्‍वामी ने गौशाला संचालन करने पर परेशान करने वालों पर कार्यवाही करने सोनियाना के तुलसीराम कुमावत ने वृद्धावस्‍था पेंशन दिलाने, एकता कालोनी नीमच के शकील ने नशामुक्ति केन्‍द्र नीमच में भर्ती करवाने, यादव मण्‍डी नीमच सिटी के फकीरचंद ने झगडा, गाली-गलोच करने वालों पर कार्यवाही करने एंव कनावटी की सुनिता यादव ने विदयुत विभाग द्वारा मन-माना बिजली बिल देने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया।

इसी तरह गुरूकृपा बचत साख समिति की कमलबाई ममता, स्‍कीम नं. 9 की कांताबाई गवली,जीरन के प्रहलाद भील, बिलवासकला के आलम खां पिपलीया रावजी की कंकुबाई, बरखेडा घाटा के बालमुकन्‍द धाकड, इन्दिरा नगर नीमच के दलपतराय गौड एवं दडोली के अम्‍बालाल मेघवाल आदि ने भी अपना आवेदन जन- सुनवाई में प्रस्‍तुत कर समस्‍याएं सुनाई।

Related Post