Latest News

धन-कर‍ियर के मामले में इन 2 राश‍ियों के ल‍की है रव‍िवार, जान‍िए क्‍या कहती है आपकी क‍िस्‍मत? जानिए क्या कहता हैआपका आज का राशिफल

Neemuch Headlines September 5, 2021, 6:37 am Technology

मेष:

 मेष राशि के जातक अपने विरोधियों के आइडिया को तुरंत एक्सेप्ट नहीं करेंगे। दृढ़ता से अपने विचारों को दूसरों के सामने रखेंगे। जिसकी वजह से बहस की संभावना भी बन जाती है। सफलता के लिए व्यर्थ के वाद विवाद से बचना जरूरी है। जोश के साथ साथ होश में भी रहें। कमाई के लिहाज से सामान्य दिन है।

वृषभ:

वृष राशि के जातकों को धैर्य बनाए रखना चाहिए। कोई भी बड़े काम को पूरा होने में समय लगता है। अपने प्रयास जारी रखें और कामकाज से संबंधित अच्छे व बुरे पक्ष का विश्लेषण जरूर करें। अधीरता व दबाव की वजह से प्रोजेक्ट में मुश्किलें आ सकती हैं। अचानक लाभ की संभावना बनती है। पर‍िवार के साथ क‍िसी नए कारोबार की भी शुरुआत कर सकते हैं।

मिथुन:

मिथुन राशि के जातकों को मुश्किल परिस्थितियों में दोस्तों का सहयोग न मिलने से निराशा रहेगी। काम में परेशानियों का इल्जाम दूसरों पर लगाना भी आप की मुश्किलें बढ़ा सकता है। सही वक्त के आने का इंतजार करना अच्छा है। मन को शांत रखें लाभ जरूर होगा।

कर्क:

कर्क राशि के जातकों के लिए कामकाज के तौर-तरीकों को सुनिश्चित करना मुश्किल होगा। प्रत्येक प्रयास से परिवर्तित परिणाम मिलने से भ्रम की स्थिति पैदा हो सकती हैं। शांत चित्त से प्रयास से लाभ होगा। आर्थिक दृष्टिकोण से उपयुक्त समय है। फिजूलखर्ची पर लगाम लगाना ठीक रहेगा।

सिंह:

सिंह राशि के जातकों को करियर में उतार-चढ़ाव से भरा दिन है। मनोवांछित परिणाम ना आने से मन परेशान रह सकता है। व्यर्थ कार्यों में अपनी ऊर्जा को बर्बाद करने से बेहतर है किसी क्रियात्मक कार्य में उसे लगाया जाए। हंसी मजाक के द्वारा माहौल को हल्का बनाने का प्रयास करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से सामान्य दिन है।

कन्या:

कन्या राशि के जातकों अपने साझेदारों के साथ नरमी के साथ पेश आना चाहिए। सभी के लिए परिस्थितियां अनुकूल नहीं है। क्रोध की बजाय समझदारी से काम लेने से लाभ जरूर होगा। मुश्किल घड़ी में संयम बनाए रखना ही सफलता को सुनिश्चित करेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा समय है।

तुला:

तुला राशि के जातकों के कामकाज में परिस्थितियां अनुकूल नहीं है। दूसरों से लोन लेना आपकी मुसीबतों को बढ़ा सकता है। जो संसाधन आपके पास है अभी सिर्फ उनके उपयोग के द्वारा ही काम चलाने का प्रयास करें। ठहर कर परिस्थितियों का विश्लेषण करना सही समय का इंतजार करना ही बेहतर है।

वृश्चिक:

वृश्चिक राशि के जातक अगर एक से ज्यादा काम को पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं तो कुछ काम के अधूरे रह जाने की संभावना बनती है। आर्थिक दृष्टिकोण से लाभदायक दिन है परंतु निवेश के लिए एक जगह ही सारा पैसा लगाने की बजाए अलग-अलग जगह निवेश करना लाभदायक होगा।

धनु:

धनु राशि के जातकों को पुराने तौर-तरीकों से काम करने से कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। काम करने के ढंग को परिवर्तित करें और तौर-तरीकों में जरूरी सुधार करें। कुछ कठोर कदम उठाने पड़ सकते हैं परंतु यह आपके पक्ष में ही रहेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से समय उपयुक्त है।

मकर:

मकर राशि के जातकों के मन में संसाधनों की कमी की वजह से काम को पूरा ना कर पाने का असंतोष रहेगा। दूसरों पर ज्यादा दबाव बनाने या अधीरता से परिस्थितियां बिगड़ सकती हैं। इसलिए थोड़ा धैर्य बनाए रखें। उचित अवसर का का इंतजार करें। आर्थिक दृष्टिकोण से सामान्य दिन है।

कुंभ:

कुंभ राशि के जातकों के मन में दूसरों के द्वारा कार्य को पूरा न किए जाने की वजह से निराशा होगी। परंतु दूसरों पर निर्भरता की बजाय स्वयं काम संभालेंगे तो जल्दी सफलता मिलेगी । आपके दृष्टिकोण से भी लाभदायक समय है। परंतु अत्यधिक खर्चे मुश्किलें बढ़ा सकते हैं।

मीन:

मीन राशि के जातकों को कामकाज में अधीरता से बचना चाहिए। एक बार सफलता ना मिले तो पुनः प्रयास करें और पिछली गलतियों को दूर करते हुए प्रयास करेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी। आर्थिक दृष्टिकोण से सामान्य दिन है। खर्चों को नियंत्रित जरूर रखें।

Related Post