Latest News

राजस्थान BJP अध्यक्ष का अशोक गहलोत पर 'प्रहार', कहा- मुख्यमंत्री बना रहे भय का माहौल

Neemuch headlines May 27, 2021, 7:27 am Technology

जयपुर. कोरोना संक्रमण के मुद्दे पर बीजेपी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि वो आए दिन केंद्र सरकार पर तथ्यहीन और झूठे आरोप लगा रहे हैं, और बच्चों में कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की आशंका भरे बयान देकर भय का माहौल बना रहे हैं.

पूनिया ने बुधवार को ट्वीट किया, 'हम बच्चों को बचा नहीं पाएंगे' यह कहकर मुख्यमंत्री न केवल अपने गैर-जिम्मेदार होने का प्रमाण दे रहे हैं, बल्कि राज्य में भय का माहौल पैदा कर रहे हैं.' पूनिया ने कहा कि देश भर के डॉक्टर, बच्चों में संक्रमण के घातक न होने की बात कह रहे हैं और राजस्थान की जनता अपेक्षा करती है कि तीसरी लहर आए ही नहीं. लेकिन यदि आ भी जाए तो मुख्यमंत्री बताएं कि उन्होंने क्या तैयारी है?

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यदि भरोसेमंद सेनापति की तरह मुख्यमंत्री लोगों को भरोसा दिलाते कि स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूत किया जाएगा तो इससे लोगों का मनोबल बढ़ता, लेकिन अपने बयानों से लगता है कि वो कोरोना प्रबंधन और शासन करने की इच्छाशक्ति खो चुके हैं.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का यह बयान कांग्रेस के टूलकिट संदर्भ की ओर इशारा कर रहा है. पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत मजबूती से कोरोना से लड़ाई लड़ रहा है और जल्द ही कोरोना परास्त होगा.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सभी राज्यों की लगातार मदद कर रही है जबकि मुख्यमंत्री गहलोत अपनी विफलताएं, मौतों और मरीजों के आकंड़े छिपाने के लिए केंद्र पर झूठे आरोप लगाते हैं और राज्य के लोगों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं.

Related Post