Latest News

पत्रकारों के लिए विशेष कार्यशाला 14 मार्च को, पुलिस अधिकारी, विधि व्याख्याता व विशेषज्ञ वकील करेंगे संबोधित

Neemuch Headlines March 8, 2021, 9:22 pm Technology

नीमच जिले के सभी पत्रकारगण शब्दों के सौंदर्य से पत्रकारिता के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं । फिर भी समाज को अपनी कलम से जगाने वाले हम पत्रकारो से समाचारो में कभी कभी छोटी मोटी कमी रह जाती है ।

पत्रकारिता के पेशे में किन बातों का विशेष तौर पर ध्यान रखा जाए, समाचारो में क्या नहीं लिखा जाना चाहिए, क्या करें क्या ना करें जैसे महत्वपूर्ण विषयों को लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब की और से एक कार्यशाला का आयोजन आगामी 14 मार्च 2021 रविवार को सुबह 10:30 बजे, कलेक्टर कार्यालय चौराहा के समीप स्थित रोटरी क्लब भवन पर रखा गया है । कार्यशाला के संदर्भ में जानकारी देते हुए कार्यशाला संयोजक पत्रकार व अधिवक्ता कृष्णा शर्मा ने बताया कि कार्यशाला में पुलिस विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी, लॉ कॉलेज के एक वरिष्ठ व्याख्याता, कानून का बहुत अच्छा नॉलेज रखने वाले एक वरिष्ठ वकील, पत्रकारगणों को मार्गदर्शन व्याख्यान देंगे।

उपरोक्त कार्यशाला पत्रकारों के लिए पूर्णतः निशुल्क है। कार्यशाला सुबह 10:30 बजे प्रारंभ होगी जोकि करीब 3:00 बजे तक चलेगी, 11:00 बजे बाद कार्यशाला में प्रवेश वर्जित रहेगा, कार्यशाला के लिए पत्रकारों को पूर्व में निशुल्क पंजीयन करवाना रहेगा। पत्रकारगण पंजीयन के लिए पंजीयन प्रभारी कमलेश जैन मोब.07898794939 पर कॉल/ वाट्सएप कर अपना नाम नोट करवा सकते हैं।

Related Post