Latest News

केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो की कार्रवाई, 4266.440 किलोग्राम पोस्ता स्ट्रा के साथ एक महिंद्रा बोलेरो व एक हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जप्त.

Neemuch headlines October 7, 2024, 3:33 pm Technology

 नीमच। मादक द्रव्य निरोधक अभियान के क्रम में, विशेष खुफिया जानकारी के आधार पर, केंद्रीय नारकोटिक्स ब्यूरो (सीबीएन), नीमच के अधिकारियों ने ग्राम गंगाखेड़ी, तहसील सीतामऊ, जिला में एक संदिग्ध घर/बाड़े की तलाशी ली। मंदसौर (म.प्र.) में दिनांक 05.10.2024 को 210 बोरियों में कुल 4266.440 किलोग्राम पोस्ता भूसा जब्त किया गया। विशेष सूचना प्राप्त होने के पश्चात कि ग्राम-गंगाखेड़ी, तहसील सीतामऊ, जिला- मंदसौर का निवासी अपने घर / बाड़े में पोस्ता भूसा छिपाकर रख रहा है तथा उसे मादक पदार्थ तस्कर को देने जा रहा है, सी.बी.एन. नीमच के अधिकारियों की एक टीम गठित की गई तथा उक्त गांव में संदिग्ध बाड़े/घर की तलाशी ली गई,

जिसके परिणामस्वरूप घर तथा महिंद्रा बोलेरो में छिपाकर रखे गए 210 बोरियों में 4266.440 किलोग्राम पोस्ता भूसा बरामद किया गया। मौके पर जब्ती की कानूनी औपचारिकताएं पूर्ण करने के पश्चात, बी.एन.एस.एस. तथा एन.डी.पी.एस. अधिनियम 1985 के सभी प्रावधानों का पालन करते हुए पोस्ता भूसा, एक महिंद्रा बोलेरो तथा एक हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को जब्त किया गया आगे की जांच जारी है।

Related Post