Latest News

रतनगढ मे इको कार मे आए हथियार बंद बदमाशों द्वारा अचानक फिल्मी स्टाईल में किए गए दो तीन हवाई फायर से फैली सनसनी

Neemuch headlines September 11, 2024, 10:48 am Technology

रतनगढ़ (निर्मल मूंदड़ा) नीमच जिला पुलिस अधिक्षक महोदय अंकित जायसवाल से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के कोटा कंट्रोल रूम से नीमच जिला पुलिस मुख्यालय पर सूचना मीली की कोटा मे चार पांच अपराधी किस्म के बदमाशो ने एक ईको गाड़ी के ड्राईवर को पिस्तोल बताकर उसकी गाड़ी को लूटकर एमपी की सीमा की तरफ रुख किया है। जिसकी जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधिक्षक महोदय नीमच के द्वारा जिले के सभी थाना क्षेत्रों की पुलिस टीम को अलर्ट कर दिया गया। इसी दौरान रतनगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में भी अलग अलग चार पांच स्थानो पर पुलिस टम द्वारा कड़ी नाकाबंदी कर दी गई।

तभी लगभग 10 बजे के आस पास सिंगोली तरफ से एक ईको कार क्रमांक आरजे 28 सीबी 4555 आते हुए दिखाई देने पर पुलिस द्वारा उसे रोकने की कोशिश की गई। तो उन्होंने पुलिस को देखकर रतनगढ घाट से दूसरे रास्ते पर भागने की कोशिश की। लेकिन घेराबंदी के चलते गाड़ी को वहीं मौके पर छोड़कर 4 व्यक्ति भागने लगे। पुलिस ने इको कार को जप्त कर बदमाशों का पिछा किया। तो उन्होंने पुलिस को देखकर दो तीन हवाई फायर भी किए। जिससे आसपास के रहवासी क्षेत्र के लोगो मे भारी सनसनी फैल गई। इस दौरान वहां पर ग्रामीणों की भी भारी भीड़ जमा हो गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस जवानों ने अपनी जान पर खेलकर भागते हुए 2 बदमाशो को पकड़ कर 1 देशी पिस्तौल (कट्टा) व कपड़े का बैग (झोला) बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया। पकड़े गए बदमाशों के नाम निखिल पिता रईसपाल बंजारा एवं निरज पिता राजकुमार कुशवाह दोनो निवासी आगरा यूपी बताए जा रहे है। इस दौरान अन्य 2 बदमाशों द्वारा ग्रामीण किसान संतोष भील कंवरपुरा राजस्थान जो अपनी मोटर साईकिल पर एक व्यक्ति को बिठाकर रतनगढ से खेत की कैबल लेकर जा रहा था। नारदा के यहां भागते हुए उसकी मोटर साईकिल के सामने आकर खड़े हो गए। एवं संतोष भील को धक्का देकर नीचे गीरा दिया। और पिस्तोल सीने पर तानकर मोटर साईकिल छिनकर अपने साथी को बिठाकर गरवाड़ा आलोरी रोड़ की तरफ फरार हो गए।

और कुछ दूरी पर जाकर मोटर साइकिल को देहपूर से थोडा आगे ट्रेचिंग ग्राउंड के यहां कंटीली झाड़ियों में फेंक कर घने जंगल मे भागने में सफल हो गए। जिनको रतनगढ पुलिस की चार पांच टिमो के द्वारा बहुत प्रयास करने के बाद भी देर रात्रि तक भी नही पकड़ा जा सका था। और पुलिस टीमे जंगलो मे लगी हुई थी। बताया जा रहा है। कि सभी आरोपी आगरा उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं। और कोटा मे घुमने के लिए आरके पुरम थाना क्षेत्र से 1 ईको कार को पहले किराए पर लिया। एवं बाद मे मौका पाकर उसके ड्राइवर को बंदूक दिखाकर कार लूट ली। और एमपी की सीमा की तरफ भाग गए। अगली खबर

Related Post