Latest News

एस.पी. अंकित जायसवाल के नेतृत्व में पुलिस थाना रतनगढ़ अन्तर्गत ग्राम लुहारिया चुण्ड़ावत से दिनांक 06 एवं 07 की मध्यरात्रि 06 वर्षीय अपहृत बालक दस्तयाब, अपहरणकर्ता की तलाश जारी

निर्मल मूंदड़ा September 7, 2024, 6:21 pm Technology

नीमच । पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवलसिंह सिसौदिया, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस जावद श्रीमति निलेष्वरी डाबर के मार्गदर्शन एवं थाना प्रभारी रतनगढ़ निरीक्षक बी.एस. गौरे के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा दिनांक 06 एवं 07 सितम्बर 2024 की मध्यरात्रि पुलिस थाना रतनगढ़ अन्तर्गत ग्राम लुहारिया चुण्ड़ावत से आदिवासी भील समाज के 06 वर्षीय अपहृत बालक के अपहरण का पर्दाफाष करते हुए अपहृत बालक को लुहारिया चुण्ड़ावत से 03 किलोमीटर आगे घाटे पर जंगलों से दस्तयाब करने में सफलता प्राप्त की गई है।

घटना का संक्षिप्त विवरण दिनांक 06 एवं 07 सितम्बर 2024 की मध्यरात्रि पुलिस थाना रतनगढ़ डॉयल-100 को इवेंट प्राप्त हुआ कि पुलिस थाना रतनगढ़ अन्तर्गत ग्राम लुहारिया चुण्ड़ावत से एक 6 वर्षिय बालक का अपहरण कर लिया गया है। उक्त इवेंट पर से तत्काल डॉयल 100 एवं थाना प्रभारी रतनगढ़ मय बल के साथ ग्राम लुहारिया चुण्ड़ावत पहुँचें। फरियादी नंदलाल भील निवासी ग्राम लुहारिया चुण्ड़ावत द्वारा बताया गया कि रात्रि में उसका बालक उसकी दादी के पास सो रहा था कि देर रात्रि में कोई अज्ञात व्यक्ति आया और उसके 06 वर्ष के बालक को उठा कर ले गया। पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल द्वारा ग्राम लुहारिया चुण्डावत से देर रात्रि आदिवासी भील समाज के 6 वर्ष के बालक के अपहरण की घटना को गंभीरता से लिया जाकर तत्काल थाना प्रभारी रतनगढ़ निरीक्षक बी.एस. गोरे के नेतृत्व में पुलिस टीमों का गठन किया जाकर पुलिस टीमों को अपहृत बालक की तलाष में लगाया गया। पुलिस टीमों द्वारा पुरी रात्रि बालक की तलाष में लगातार जगंलो में सचिंग की गई जिसके फलस्वरूप अपहृत बालक ग्राम लुहारिया चुण्ड़ावत से 05 किलोमीटर दूर जंगलों से अपहृत बालक को सकुषल दस्तयाब किया गया। पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल द्वारा भी घटना स्थल पर पहुँचकर अपहृत बालक के परिजनों से चर्चा की जाकर लगातार प्रकरण पर निगाह रखी गई। अपहृत बालक के अपहरणकर्ता की तलाष में 08 पुलिस टीमों को लगाया गया है। जो जंगलो में लगातार सर्चिग कर अपहरणकर्ता की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

Related Post