Latest News

पुडुचेरी में आयोजित ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने पीएम मोदी और सीएम मोहन यादव का आभार जताया, धन्यवाद प्रस्ताव पारित।

Neemuch headlines July 10, 2024, 4:43 pm Technology

पुडुचेरी में आयोजित एआईएमटीसी की 216 वीं कार्यकरिणी समिति में मध्यप्रदेश में पारदर्शी एवं स्वच्छ शासन को क्रियान्वित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पीयूष गोयल, नितिन गडकरी और अमित शाह का समर्थन और सहयोग के लिए आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया। ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी) के अध्यक्ष अमृतलाल मदान, चेयरमैन डॉ.जीआर शन्मुगप्पा और कोर कमिटी के चेयरमैन बल मलकित सिंह ने मध्य प्रदेश में 1 जुलाई 2024 से अवैध बॉर्डर चेकपोस्ट्स को समाप्त करने का वादा पूरा करने के लिए 9 जुलाई को पुडुचेरी में आयोजित एआईएमटीसी की 216 वीं कार्यकरिणी समिति में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पीयूष गोयल, नितिन गडकरी, अमित शाह और उदय प्रताप सिंह को उनके समर्थन और सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया गया एवं हार्दिक धन्यवाद का प्रस्ताव पारित किया गया।

मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने कहा कि ‘हम परिवहन विभाग के प्रधान सचिव, परिवहन आयुक्त, अतिरिक्त परिवहन आयुक्त और अन्य अधिकारियों के काम की भी सराहना करते हैं, जिन्होंने इस सकारात्मक सुधार को वास्तविकता बनाने में योगदान दिया। यह निर्णय माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार-मुक्त भारत के दृष्टिकोण के साथ मेल खाता है, जिससे व्यापार करने में आसानी होगी और सामानों की निर्बाध आवाजाही सुनिश्चित होगी, जिससे लॉजिस्टिक लागत कम होगी और “मेक इन इंडिया” पहल को समर्थन मिलेगा। हम उम्मीद करते हैं कि मध्य प्रदेश सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि भविष्य में भ्रष्टाचार और परिवहन व्यवसायियों का उत्पीड़न फिर से उत्पन्न ना हो पाए।’ मुख्यमंत्री मोहन यादव के निर्णय को बताया ऐतिहासिक ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने कहा कि ‘डॉ. मोहन यादव, माननीय मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश के कुशल नेतृत्व और स्वच्छ और पारदर्शी शासन के प्रति प्रतिबद्धता के तहत, राज्य में एक परिवर्तनकारी बदलाव आया है। यह कदम परिवहन क्षेत्र में भ्रष्टाचार और उत्पीड़न को कम करने की दिशा में महत्वपूर्ण है।

परिवहन समुदाय को उम्मीद है कि यह कदम एक अच्छा शासन वातावरण बनाएगा, विदेशी निवेश आकर्षित करेगा और राज्य की छवि को एक मेहमाननवाज क्षेत्र के रूप में बढ़ाएगा। ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (एआईएमटीसी), भारतीय परिवहन समुदाय का एक गैर-राजनीतिक, धर्मनिरपेक्ष, गैर-लाभकारी शीर्ष संगठन, 1936 से इस क्षेत्र की सेवा कर रहा है। एआईएमटीसी 95 लाख ट्रक ड्राइवरों और परिवहनकर्ताओं, लगभग 50 लाख बस, पर्यटक टैक्सी, और मैक्सी कैच ऑपरेटरों का प्रतिनिधित्व करता है और पूरे भारत में 3,500 से अधिक तालुका, जिला, राज्य-स्तरीय संघों और परिवहन संघों की आवाज है, जो लगभग 20 करोड़ लोगों को सीधे और अप्रत्यक्ष रूप से परिवहन व्यापार से जोड़ता है।’ बता दें कि पुडुचेरी में चल रही ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस में मुख्यमंत्री यादव की जमकर तारीफ हुई और उनके द्वारा मध्य प्रदेश में परिवहन चेकपोस्ट समाप्त करने के निर्णय को ऐतिहासिक बताया गया है। ट्रांसपोर्टरों का मानना है कि मध्य प्रदेश के विकास में डॉक्टर मोहन यादव का चेक पोस्ट नाके बंद करने का निर्णय मील का पत्थर साबित होगा। पुडुचेरी में आयोजित ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने पीएम मोदी और सीएम मोहन यादव का आभार जताया, धन्यवाद प्रस्ताव पारित पुडुचेरी में आयोजित ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने पीएम मोदी और सीएम मोहन यादव का आभार जताया, धन्यवाद प्रस्ताव पारित

Related Post