Latest News

13 मई मतदान करेगा नीमच - सारे काम छोड दो, सबसे पहले वोट दो - सबसे पहले मतदान उसके बाद जलपान, के नारों से गूंज उठा नीमच शहर

Neemuch headlines May 9, 2024, 7:26 pm Technology

नीमच । लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत आगामी 13 मई को होने वाले मतदान में शतप्रतिशत मतदान के उद्देश्‍य से जन जागरूकता के लिए 9 मई को नीमच शहर में वृहद मतदाता जागरूकता वाहन रैली निकाली गई।

इस रैली में 13 मई नीमच करेगा मतदान,सारे काम छोड दो, सबसे पहले वोट दो, सबसे मतदान उसके बाद जलपान’’ आदि मतदाता जागरूकता के नारों से नीमच शहर गूंज ऊठा। मतदाताओं में भी मतदान के प्रति अपार उत्‍साह देखने को मिला। कलेक्‍टर दिनेश जैन, एसपी अंकित जायसवाल एवं जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद के नेृतत्‍व में यह मतदाता जागरूकता वाहन रैली मैसी शौरूम से प्रारंभ होकर बगीचा नं04, बगीचा नं.10, बगीचा नं.13, सांवलिया मंदिर, पुलिया, प्रताप चौक, मैन चौराहा, मौची मोहल्‍ला, पिपली चौक, भगवानपुरा चौराहा, इंदिरा नगर चौराहा, डाक बंगला चौराहा, स्‍पेन्‍टा ग्‍वालटोली चौराहा, कलेक्‍ट्री चौराहा, शनि मंदिर, लायन्‍स क्‍लब के पास से भुतेश्‍वर मंदिर होते हुए राजस्‍व कॉलोनी में से नारकोटिक्‍स आफिस के सामने से कलेक्‍टर बंगले के सामने सामने किलेश्‍वर मंदिर रोड, रेल्‍वे फाटक, बाबा रामदेव मंदिर, फतेह चौक से गणेश स्‍कूल रोड पुलिस चौकी के सामनेसे होली चौक, मूलचंद स्‍कूल के सामने, पुलिस के नीचे से अनाज मण्‍डी के सामने से चौकन्‍ना बालाजी मंदिर से अल्‍कोलॉयड फेक्‍ट्री के सामने से विजय टॉकिज चौराहा से गांधी वाटिका रोड होते हुए दशहरा मैदान पर आकर मतदाता जागरूकता मशाल प्रदर्शन के साथ रैली का समापन हुआ। समापन अवसर पर कलेक्‍टर दिनेश जैन ने उपस्थितजनों को 13 मई को मतदान केंद्र पहुंच कर, मतदान करने की शपथ दिलाई। रैली के दौरान कलेक्‍टर एवं एसपी ने पीले चावल बांटकर मतदाताओं को मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान करने का न्‍यौता भी दिया गया। रैली में एसडीएम डॉ.ममता खेडे, सहित विभिन्‍न विभागों के अधिकारी कर्मचारियों और मतदाताओं ने उत्‍साहपूवर्क भाग लिया। प्रारंभ में कलेक्‍टर एवं एसपी ने मैसी चौराहे पर रैली का शुभारंभ किया। कलेक्‍टर जैन, एसपी जायसवाल ने जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद के साथ वाहन में सवार होकर शहर में निकली इस रैली में भाग लिया और मतदाताओं से मतदान केंद्र पहुंचकर 13 मई को मतदान अवश्‍य करने की अपील की।

Related Post