हैवान को मिलेगी सख्त सजा, बेटी को मिलेगा न्याय, गुना मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया का पोस्ट, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

Neemuch headlines April 20, 2024, 3:21 pm Technology

भोपाल। गुना शहर के नानाखेड़ी क्षेत्र में दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां 23 वर्षीय युवती के साथ उसके पड़ोसी युवक ने एक महीने तक घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पोस्ट साझा किया है। उन्होंने आरोपी सख्त सजा देने की मांग की है। सिंधिया ने कही ये बात सिंधिया ने X पर कहा, ” गुना की एक बेटी के साथ बर्बरता और हैवानियत का समाचार विचलित कर देने वाला है। आशा करता हूँ कि हमारी इस बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिल सके। अपराधी को सख्त सजा मिले ताकि कोई हैवान हमारी बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ करने का दुस्साहस करने की सोच भी न पाए।” क्या है मामला? नानाखेड़ी इलाके में रहने वाली युवती अपने पड़ोस के युवक अयान के साथ 7 महीने से लीव-इन रेलेशनशीप में थी। दोनों ही अलग-अलग समुदाय से हैं। पुलिस ने बताया कि युवती की माँ ने 7 अप्रैल को पुलिस थाने आकर अयान पठान के द्वारा अपनी बेटी को पास रखने की शिकायत की थी। जिसके बाद अयान पठान को पुलिस स्टेशन लाया गया। लेकिन कुछ समय बाद युवती थाने आकर अयान को छोड़ने को कहने लगी। युवती ने बोला, “मेरे माँ और भाई मुझे जबरदस्ती शिवपुरी ले जाकर शादी करने वाले हैं। मेरा भाई और मेरी माँ ने मेरे साथ मारपीट की है।” जिसके बाद अयान पर 151 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की गई। 17 अप्रैल को युवती ने थाने आकर शादी न करने की बात पर अयान पठान द्वारा मारपीट करने की जानकारी दी। युवती ने बताया शादी करने से मना करने पर अयान ने लगभग एक महीने पीडि़ता को घर में कैद कर लिया। इस दौरान वह रोजाना युवती के साथ मारपीट करता था। पीडिता ने बताया कि अयान ने उसके साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया है। युवती के शरीर पर गंभीर घाव और चोट के निशान हैं। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती के मुताबिक वह अपनी मां के साथ रहती है, उसके पिता का देहांत हो चुका है। आरोपी ने पार की दरिंदगी की हदें पीडिता के मुताबिक अयान ने दरिंदगी की हदें पार के दी। उसने युवती की आंखों और मुंह लाल मिर्च का पाउडर भर दिया। फिर मुंह में फेविक्विक लगा दिया। युवती दर्द से कराहती रही, लेकिन आरोपी उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। आखिरकर बुधवार को किसी तरह पीडि़ता उसके चंगुल से छूट भागी। जिसके बाद कुछ रिश्तेदारों की मदद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडिता ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने दर्ज किया मामला गुना की कैंट पुलिस ने 19 अप्रैल को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ धारा 376, धारा 342 समेत मारपीट की अन्य धाराओं मामला पंजीबद्ध किया है।

तलाशी के बाद आरोपी के पास से 60 लीटर शराब और पल्सर मोटरसाइकिल बरामद हुई है। आगे की जांच जारी है।

Related Post