IRCTC लेकर आया बजट फ्रेंडली टूर पैकेज, उज्जैन सहित इन धार्मिक स्थलों की करें सैर, जानें किराया

Neemuch headlines March 28, 2024, 8:15 pm Technology

उज्जैन। IRCTC देश भर की सैर करने के लिए सैलानियों के लिए टूर पैकेज निकालता रहता है। इस बार IRCTC ने मध्य प्रदेश की सैर करने के लिए टूर पैकेज पेश किया है, जिसमें प्रदेश की सांस्कृतिक और धार्मिक धरोहरों की सैर कर सकते हैं। IRCTC द्वारा सैलानियों द्वारा यह यात्रा अप्रैल महीने के पहले सप्ताह से शुरू किया जाएगा। इस टूर पैकेज की जानकारी IRCTC द्वारा ट्विट कर दी गई है।

IRCTC का Madhya Pradesh Maha Darshan टूर पैकेज IRCTC ने मध्य प्रदेश की यात्रा के लिए Madhya Pradesh Maha Darshan टूर पैकेज की शुरूआत किया है।

यह यात्रा 3 अप्रैल से शुरू होकर 10 अप्रैल को खत्म होगी, जिसकी कुल अवधि 4 रात और 5 दिन की होने वाली है। वहीं इस पैकेज में हैदराबाद से इंदौर आने के लिए फ्लाइट की सुविधा दी जाएगी। जहां यात्रियों को इंदौर, महेश्वर, उज्जैन, ओंकारेश्वर में ठहरने का मौका दिया जाएगा।

इतना लगेगा शुल्क IRCTC द्वारा Madhya Pradesh Maha Darshan टूर पैकेज में प्रति यात्री अलग-अलग शुल्क लिया जाएगा। अकेले यात्रा करने पर यात्री को 33,350 रुपए का भुगतान करना पड़ेगा। दो लोगों के लिए 26,700 रुपए का भुगतान करना पड़ेगा। तीन लोगों के लिए 25,650 रुपए का भुगतान करना पड़ेगा। बच्चों के लिए अलग-अलग शुल्क का निर्धारित किया गया है, जिसमें (5-11) बगैर बेड के साथ 21,450 रुपए और बेड के साथ 23,550 रुपए का भुगतान शुल्क निर्धारित किया गया है। मिलेंगी ये सुविधाएं यात्रियों को इकोनॉमी क्लास की फ्लाइट की सुविधा मिलेगी।

यात्रियों को ठहरने के लिए होटल की सुविधा मिलेगी। यात्रियों को नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात के भोजन की सुविधा मिलेगी। यात्रियों को ट्रैवल इंश्योरेंस की भी सुविधा मुहैया कराई जाएगी।

Related Post