Latest News

आम रास्‍तों एवं शासकीय भूमि पर अतिक्रमण न करें-श्री जैन

Neemuch headlines February 20, 2024, 6:57 pm Technology

नीमच । सभी अधिकारी जनसुनवाई में प्राप्‍त जनसमस्‍याओं से संबंधित आवेदनों का तत्‍परतापूर्वक निराकरण करें। यह निर्देश कलेक्‍टर दिनेश जैन,एडीएम सुश्री नेहा मीना एवं जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद ने मंगलवार को जनसुनवाई कर,-65 लोगों से रूबरू होते हुए निराकरण करने के निर्देश संबंधित जिला अधिकारियों को दिए।

जनसुनवाई में एसडीएम डॉ.ममता खेडे, संयुक्‍त कलेक्‍टर राजेश शाह,सुश्री प्रिती संघवी, डिप्‍टी कलेक्‍टर सुश्री किरण आजनां सहित विभिन्‍न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

जनसुनवाई में ढाकनी के कहन्‍हैयालाल गायरी ने शासकीय जमीन पर कब्‍जा करने, भरभडिया की मुन्‍नीबाई ने भूमि पर आने जाने का रास्‍ता दिलवाने,बिसलवासकला के विनोद बैरागी ने रास्‍ते में दिवार खडी करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, धनेरियाकला की मोतीया बाई सुतार ने पीएम आवास योजना के तहत आवास के लिए भूमि प्रदान करने, नेवड के गोविन्‍द खारोल ने मकान तोडने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, ग्राम मोडी के कारूलाल ने घटना के रिकार्ड खूर्द-बूर्द करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करने, टेगौर मार्ग नीमच के जिया एस डेरकी ने नगर सुधार न्‍यास नीमच एवं नगरपालिका नीमच स्थित बंगला नं.-11 की लीजरेंट अवधि बढाने, रामपुरा के दिनेश बाली ने सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्र मनासा से बिना सूचना के नौकरी से हटाने,ग्‍वालटोली नीमच की पार्वतीबाई ने विधवा पेंशन प्रारम्‍भ करवाने, एवं लसुडियाआंत्री के गणेश ने पैतृक सम्‍पत्ति से हिस्‍सा दिलवाने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया। जनसुनवाई में योजना क्रमांक-36 नीमच के गणपतलाल, नीमच के चंदनसिंह हरित,महू रोड नीमच की विरवतीबाई काछी, भवानपुरा के नन्‍दकिशोर अरनियाकुमार बघाना के अनोखीलाल केथवास, नेवड के रामलाल, नीता एवं कवीता धाकड, खेडीमोहल्‍ला नीमच सिटी के सागर मालवीय, नयागॉव जावद के हीरानाथ योगी, अठाना की कमलाबाई, गिरदौडा के कुलदीप जाटव, भोलियावास के उदयलाल धाकड, एवं मूलचंद मार्ग नीमच के माधवलाल कुचबंदिया आदि ने भी आवदेन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर समस्‍याएं सुनाई।

Related Post