Latest News

हुकमचंद मिल मजदूरों से वर्चुअली बात करेंगे PM मोदी, सीएम सौपेंगे राशि के चेक

Neemuch headlines December 23, 2023, 3:34 pm Technology

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर में मुख्यमंत्री मोहन यादव का रोड शो होना था जो निरस्त हो गया है। ऐसे में अब सीएम के हाथों उसी स्थान पर हुकमचंद मिल के मजदूरों को राशि वितरण की जाएगी।

बताया जा रहा है कि नागरिकों का मुख्यमंत्री द्वारा अभिनन्दन किया जाएगा इसकी तैयारी जोरों शोरों से चल रही है। खास बात ये है कि पीएम मोदी भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेगा। पीएम मोदी मजदूरों से वर्चुअली चर्चा करेंगे। मजदूरों से वर्चुअली चर्चा करेंगे पीएम मोदी साथ ही इस कार्यक्रम में कुछ खास सामाजिक संगठनों और नेताओं द्वारा हुकमचंद मिल के मजदूरों की राशि की फाइल पर हस्ताक्षर करने पर उनका स्वागत किया जाएगा। ये कार्यक्रम 25 दिसंबर के दिन आयोजित किया जाएगा। पहले 26 दिसंबर के दिन सीएम इंदौर आने वाले थे लेकिन अब वह एक दिन पहले ही आ रहे हैं। पीएम मोदी भी 25 दिसंबर के दिन ही कार्यक्रम को समय दे सकेंगे इसी वजह से 26 नहीं 25 का दिन फाइनल किया गया है। महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने जानकारी देते हुए बताया गया है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव सुबह इंदौर पहुंच जाएंगे वह पहली बार मुख्यमंत्री बनने के बाद इंदौर दौरे पर आ रहे हैं। वह कार्यक्रम में शामिल होंगे।

साथ ही 11 बजे पीएम मोदी भी इस कार्यक्रम से जुड़ेंगे। उसके बाद मजदूरों को राशि वितरित की जाएगी। उसके बाद ही नागरिकों का अभिनन्दन किया जाएगा। मिल के मजदूरों को राशि दिलवाने का प्रयाद बीजपी द्वारा सबसे ज्यादा किया गया है।

Related Post