सशस्‍त्र सेना झंडा दिवस पर अधिकाधिक सहयोग राशि जमा करवायें- कलेक्टर दिनेश जैन

Neemuch headlines December 5, 2023, 6:38 pm Technology

नीमच । सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर सैनिकों के कल्‍याण के लिए आमजनों को प्रेरित कर, अधिकाधिक सहयोग राशि सैनिक कल्‍याण कोष में जमा करवाये। साथ ही जमा करवाई गई राशि की नामज़द सूची कलेक्‍टोरेट में प्रस्‍तुत करें। यह निर्देश कलेक्‍टर दिनेश जैन ने मंगलवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में आयोजित जिला अधिकारियों को बैठक में दिए।

बैठक में एडीएम सुश्री नेहा मीना, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, संयुक्‍त कलेक्‍टर राजेश शाह, सुश्री प्रीति संघवी, डिप्‍टी कलेक्‍टर सुश्री किरण आंजना, सभी एसडीएम एंव जिला अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में कलेक्‍टर जैन ने कहा, कि सैनिकों के कल्‍याण के लिए सहयोग राशि जमा करने के प्रति सभी वर्गो में उत्‍साह है। जिला अधिकारी प्रेरित कर, अधिकाधिक राशि सैनिक कल्‍याण कोष में जमा करवाये।

कलेक्‍टर ने विभागवार अब तक जमा संग्रहित राशि की समीक्षा की और निर्देश दिए, कि 6 दिसम्‍बर 2023 तक राशि सैनिक कल्‍याण के लिए जमा करवाकर सूची उपलब्‍ध करवायें। बैठक में बताया गया, कि नीमच जिला प्रेस क्‍लब अध्‍यक्ष श्‍याम गर्जर द्वारा पॉच हजार रूपये, जिला प्रेस क्‍लब अध्‍यक्ष  राहुल जैन मालव दर्शन नीमच द्वारा 11 हजार रूपये, की राशि सैनिक कल्‍याण के लिए जमा करवाई है।

कलेक्‍टर ने अन्‍य सामाजिक संगठनों से भी राशि जमा करवाने की अपील की है।

Related Post