Latest News

सीएम शिवराज ने भाजपा प्रत्याशी के लिए सभा में इकट्ठा किए नोट, एक वोट एक नोट की अपील।

Neemuch headlines November 8, 2023, 6:41 pm Technology

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में चुनाव प्रचार के दौरान कई दिलचस्प नजारे देखने को मिले रहे है। विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने तेंदूखेड़ा पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से भाजपा प्रत्याशी के लिए की रोचक अपील की। मुख्यमंत्री ने जनसभा में भाजपा प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह के पक्ष में एक नोट एक वोट देने की अपील की। सीएम ने कहा कि तेंदूखेड़ा में चुनाव अमीर बाहुबली ठेकेदार प्रत्याशी संजय शर्मा और गरीब प्रत्याशी मुलायम के बीच है, ये सिर्फ चुनाव नहीं, अत्याचार और अन्याय के खिलाफ लड़ाई है।

सीएम ने कहा कि आपका एक वोट और एक नोट भाजपा को प्रत्याशी भारी बहुमत से जिताएगा। सभा के दौरान सीएम शिवराज ने जनता से अपील करते हुए कहा कि, हमारे प्रत्याशी गरीब है जबकि कांग्रेस के प्रत्याशी बाहुबली और धनबल से मजबूत हैं और हमें मुलायम भैया को आर्थिक जनसहयोग देकर चुनाव लड़वाना है। भरी सभा में मंच से सीएम की अपील के बाद मंच पर खड़े नेताओं ने प्रत्याशी के लिए आर्थिक सहयोग दिया और इसके बाद सभा में उपस्थित बहनों, बुजुर्गों ने मुलायम भैया को आर्थिक जनसहयोग देना शुरू किया। प्लास्टिक की थैली पकड़े भाजपा प्रत्याशी मुलायम भैया को बहनों एवं कार्यकर्ताओं ने 10-10, 20- 20, 50,100 के नोट दिए जनता जनार्दन ने भी आशीर्वाद देते हुए भाजपा प्रत्याशी के लिए पैसे इकट्ठे किए।

देखते ही देखते भाजपा प्रत्याशी के हाथों में जनसहयोग की झोली भर गई। गौरतलब है कि तेंदूखेड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा गिनती मध्यप्रदेश के सबसे अमीर विधायकों में होती है। भाजपा ने इस बार सीट पर विश्वनाथ सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। तेंदूखेडा में इस बार चुनावी मुकाबला काफी दिलचस्प नजर आ रहा है।

Related Post