Latest News

जावद विधान सभा के ग्राम झांतला में सीएम शिवराज ने सभा को किया सम्बोधित कहा कांग्रेस पर भूलकर भी भरोसा मत करना, मांग जीत का आर्शीवाद

Neemuch headlines October 31, 2023, 6:07 pm Technology

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख का एलान हो चूका है और सभी शहरो में बीजेपी ने अपने उम्मीदवार भी चुनावी मैदान में उतार दिए है। वही सभी उम्मीदवारों ने नामंकन फार्म भी जमा करा दिए है। जिसके बाद प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर सरकार बनाने के लिए जुट गए है। शिवराज सिंह चौहान चुनाव में मध्यप्रदेश के अलग- अलग शहरों में जाकर जनता को सम्बोधित कर रहे है इसी कड़ी में मुख्यमंत्री मंगल वार को जावद विधान सभा के अधिकृत उम्मीदवार ओमप्रकाश सकलेचा के समर्थन में आम सभा को सम्बोधित करने के लिए ग्राम झांतला पहुचे और ओमप्रकाश सकलेचा के समर्थन में सभा को सम्बोधित किया शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनाना है।

लाड़ली बहना योजना को आगे बढ़ाना है। भाजपा सरकार में कई विकास कार्य हुए है और फिर से कमल खिलाना है। लाडली बहन योजना बहनों की जिंदगी बदलने की योजना है कांग्रेस ने यह कार्य कभी नहीं किया पैसा आत्मविश्वास और सम्मान बढ़ता है लाडली बहनाओं की यह राशि बढ़कर 3000 तक की जाएगी हम आज यहां से एक ओर संकल्प ले रहे हैं कि मध्य प्रदेश की हर बहन को लखपति बनाएंगे और स्व सहायता समूह बनाकर बहनों को गृह कार्य के अतिरिक्त 10 हजार प्रति माह की इनकम बढ़ाने का कार्य भी किया जाएगा। मध्य प्रदेश में कोई भी बहन गरीब नहीं रहेगी हम सभी को आगे बढ़ाएंगे यह भाजपा की सरकार है भाजपा की सरकार में कई विकास कार्य हुए हैं किसानों को भी कई योजनाओं का लाभ भाजपा की सरकार द्वारा दिया गया है।

कमलनाथ ने कभी भी किसानों के दुख दर्द को नहीं जाना, कोई भी खेत बिना पानी के नहीं छोड़ा जाएगा गांधी सागर का पानी सभी गांव और खेतों तक पहुंचेगा, वही सभा को सम्बोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पर भूलकर भी भरोसा मत कर लेना । कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की जय-वीरू जोड़ी मिल गई तो लूट कर प्रदेश को बर्बाद कर देगी। इस अवसर पर मंत्री सखलेचा सहित सांसद सुधीर ा, जिलाध्यक्ष पवन पाटीदार और वरिष्ठ भाजपा गुप्ता, नेता महेंद्र भटनागर सहित क्षेत्र के कई नेता कार्यकर्ता महिला,पुरुष मोजूद रहे।

Related Post