Latest News

पीएम मोदी ने लिखा गरबा गीत, सोशल मीडिया पर हुआ हिट।

neemuch headlines October 14, 2023, 5:09 pm Technology

नई दिल्ली। नवरात्रि से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखा गया गरबा गीत यूट्यूब पर रिलीज हो गया। सोशल मीडिया पर लोग इसे काफी पंसद कर रहे हैं। नवरात्रि के लिए पीएम मोदी के गीत को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है। जैकी भगनानी द्वारा निर्मित और नदीम शाह द्वारा निर्देशित इस गरबा गीत को ध्वनि भानुशाली ने गया है। गीत के स्वर तनिष्क बागची ने दिए सिंगर ध्वनि भानुशाली ने X पर ट्वीट करते हुए लिखा कि नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपके द्वारा लिखा गया गरबा बहुत पसंद आया।

हम एक फ्रेश लय, रचना और फ्लेवर के साथ एक गीत बनाना चाहते थे। उन्होंने चैनल के लिए लिखा कि चैनल ने इस गीत और वीडियो को जीवंत बनाने में हमारी मदद की। इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए नरेंद्र मोदी ने उन्हें धन्यवाद भी दिया। गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए जो मैंने वर्षों पहले लिखी थी। यह कई यादें वापस लाती है। मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा। उल्लेखनीय है कि इस साल 9 दिवसीय नवरात्रि उत्सव 15 अक्टूबर से शुरू होगा और 24 अक्टूबर तक जारी रहेगा। इस दौरान गुजरात, मध्यप्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र आदि राज्यों में गरबों की धूम रहेगी।

इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए नरेंद्र मोदी ने उन्हें धन्यवाद भी दिया। गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए जो मैंने वर्षों पहले लिखी थी। यह कई यादें वापस लाती है। मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा। उल्लेखनीय है कि इस साल 9 दिवसीय नवरात्रि उत्सव 15 अक्टूबर से शुरू होगा और 24 अक्टूबर तक जारी रहेगा। इस दौरान गुजरात, मध्यप्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र आदि राज्यों में गरबों की धूम रहेगी।

Related Post