Latest News

विवाहिता ने लगाए पति समेत सास ससुर पर दहेज प्रताड़ना के आरोप पढ़े पूरी खबर।

neemuch headlines October 12, 2023, 8:03 am Technology

नीमच । ग्वालटोली रहने वाली महिला ने ससुराल पक्ष पर दहेज उत्पीड़न को लेकर महिला थाने में शिकायत सौंपी है। जिसमें उसने पति सहित सास और ससुर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी शादी को अभी 5 माह ही हुए है। लेकिन दहेज के लोभियों ने। उसकी जिंदगी को नरक बना कर रख दिया है। यही नही दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित भी किया जा रहा है। इस मामले में विवाहिता ने आरोपियो के विरूद्ध कार्रवाई करने की शिकायत की है।

पुलिस को दिए बयानों में महिला पूजा ने बताया है कि उसकी शादी 5 माह पूर्व परिजनो की रजामंदी से ग्वालटोली निवासी परवीन पिता रतनलाल काबा के साथ राजीखुशी सम्पन्न हुई थी। शादी के कुछ दिनो बाद ही पति सहित सास और ससुर विवाहिता से 1 लाख रूपये दहेज स्वरूप मांगने लगे। विवाहिता के साथ मारपीट एवं गाली-गलोच कर उसे पागल घोषित करने में जुट गए। इधर विवाहिता के पति ने भी उसका साथ छोड़कर उसे घर से बाहर कर दिया। वही विवाहिता के बताए अनुसार उसे पता चला कि उसकी सास ही पति को मारपीट करने के लिए उकसाती है। पति को कहती कि जब तक यह 1 लाख रुपए नहीं लेकर आएगी तब तक इसके साथ ऐसा ही बर्ताव करते रहना।

शिकायतकर्ता पूजा ने बताया कि शादी के समय जो उसके सोने चांदी के जेवरात दिए थे उसे भी इन लोगों ने उनके कब्जे में ले लिए। इस मामले में विवाहिता ने 9 अक्टूबर को महिला पुलिस थाने में लिखित शिकायत कर मांग की है कि दहेज के लिए प्रताड़ित करने वाले आरोपियो के विरूद्ध जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

Related Post