Latest News

गैस कटर से एसबीआई एटीएम मशीन काटकर उड़ाए लाखों, जिस रोड में हुई चोरी सीएम शिवराज सिंह ने किया रोड शो

neemuch headlines October 8, 2023, 5:13 pm Technology

नीमच । मध्य प्रदेश में एटीएम लूट की वारदात सामने आई। चोरों ने एसबीआई के एटीएम मशीन को कटर को काटकर 23 लाख रुपए चुराकर फरार हो गए। पुलिस मामले में जांच कर रही है। इलाके में लगातार हो रही चोरी से पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लग रहे हैं।

जिले की सरवानिया महाराज नगर परिषद में पुलिस की नाकामी का एक और मामला सामने आया है। यहां शहर के बीच बने एक एटीएम पर देर रात चोरों ने धावा बोल दिया। एटीएम मशीन को गैस कटर के जरिए काट कर चोर करीब 23 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। एटीएम में रुपए वारदात के एक दिन पहले ही डाले गए थे। सुबह चौकीदार ने चोरी की वारदात की सूचना सरवानिया महाराज पुलिस चौकी पर दी। एटीएम से चोरी की सूचना मिलते ही एसपी अमित तोलानी तथा एडीशनल एसपी नवलसिंह सिसोदिया पहुंचे। वारदात स्थल का मौका मुआयना किया।

साल की सबसे अच्छी डील्स अब अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर लाइव हैं। विभिन्न श्रेणियों में उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला पर इन सौदों और ऑफ़र को देखें। बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की गई है। जिन्होंने पूरे नगर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। फिलहाल बैंक की तरफ से कोई आवेदन नहीं आया है, लेकिन करीब 23 लाख रुपए नकद रुपए चोरी होने का अनुमान है। हालांकि सरवानिया महाराज चौकी क्षेत्र में पिछले 1 महीने में चोरी की चौथी वारदात है। इसके अलावा सरवानिया पुलिस अब तक तीन टुकड़ों में मिली रोहित मालवीय की गुत्थी भी नहीं सुलझा पाई है। 8 दिन पहले सीए ने किया था रोड़ शो जिस एसबीआई एटीएम में 23 लाख रुपए की लूट की वारदात हुई है, यह वहीं रोड है जहां करीब 8 दिन पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रोड शो किया था। ऐसे रोड में स्थित एटीएम मशीन को बदमाश ने गैस कटर की मदद से काट दिया और लाखों रुपए लेकर फरार हो गए।

चौकीदार ने दी सूचना बताया जा रहा है कि जहां चोरी हुई। वहां पास में ही चौकीदार का मकान भी है। सुनिल हंसवाल नामक चौकीदार पुलिस के साथ गश्त भी लगाता था। अब ऐसे में चौकीदार के घर के नजदीक ही चोरी होने से पुलिस की किरकिरी हो रही है। चौकीदार ने सुबह इसकी सूचना बैंक मैनेजर तथा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है। इलाके में लगातार हो रही चोरी सरवानिया महाराज इलाके में लगातार हो रही चोरियों से पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर सवालिया निशान लग रहे हैं। एक ओर पुलिस रात में लगातार गश्त करने का दावा करती है, तो दूसरी ओर चोरों की गैंग इस तरह एटीएम मशीन तोड़कर और रुपए लेकर फरार हो जाती है। इस तरह बढ़ रहे क्राइम के चलते पुलिस की गश्ती का दावे पर भी सवाल उठ रहे हैं। पहले भी हो चुकी है चोरी की घटनाएं जिस एटीएम में लूट हुई है वहां पास में ही चौकीदार का मकान भी है। सुनील हंसवाल नामक के चौकीदार पुलिस के साथ गश्त लगाता था। ऐसे में भी लूट की वारदात होने के बाद पुलिस की किरकिरी हो रही है। सरवानिया चौकी क्षेत्र में बीते 6 महीने के दौरान चोरों ने चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया है। जिसमें बाइक चोरी, मंदिर पर चोरी, मकान की चोरी सहित कई घटना हो चुकी हैं। लेकिन पुलिस अभी तक किसी घटना का खुलासा नहीं कर पाई। वही बताया जा रहा है कि एटीएम में रुपए भी कल ही डाले गए थे।

Related Post