सिंगोली स्वास्थ्य शिविर में 700 से अधिक लोगों ने कराया अपना स्वास्थ्य परीक्षण

प्रदीप जैन October 4, 2023, 7:25 am Technology

कार्यकर्ताओ ने स्वागत कर मनाया मंत्री सखलेचा का जन्मदिन 

सिंगोली। क्षैत्रिय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा के जन्म दिवस पर आज सिंगोली में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन रखा गया, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आयोजित चिकित्सा शिविर में 700 से अधिक लोगो का नीमच जिले के डाक्टर टीम के साथ ही अरविंदो मेडिकल कॉलेज इंदौर के अनुभवी डाक्टर टीम द्वारा मरीजो का स्वास्थ्य परीक्षण करके उन्हें दवा के साथ उचित सलाह दी गई साथ ही उन्हें समुचित चिकित्सा सुविधा के लिए यदि इंदौर अरविंदो मेडिकल कॉलेज जाना पडा तो वहा मरीज का इलाज निशुल्क किया जाएगा।

ओमप्रकाश सखलेचा ने इस अवसर पर बताया की जावद तहसील में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर के सभी गांवों और नगर में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा हे जिसमे विशेषज्ञ डॉक्टर टीम द्वारा उनकी जांच और उचित परामर्श से उनको स्वास्थ्य लाभ मिल रहा हे भाजपा की सरकार आने के बाद प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर बनाने के साथ साथ जन कल्याणकारी योजनाओं से जनता को लाभान्वित किया जा रहा हे जन्मदिन के अवसर पर ओमप्रकाश सखलेचा ने सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर नवजात शिशुओं की माताओं को फल देकर उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की ओर डाक्टर स्टाफ को उचित देखभाल के लिए बोला। इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री अशोक सोनी विक्रम,मंडल अध्यक्ष गोपाल धाकड़,नगर परिषद अध्यक्ष सुरेश जैन भाया,उपाध्यक्ष मोतीलाल धाकड़,महिला मोर्चा अध्यक्ष पिंकी सोनी,युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रशांत पालीवाल सहित भाजपा पार्षद गण सहित बीएम ओ राजेश मीणा,डाक्टर इतेश व्यास ,डाक्टर मुकेश धाकड़,सहित आगनवाड़ी कार्यकर्ता , आशा उषा कार्यकर्ताओ के अलावा अन्य कई लोग उपस्थित थे।

जन्मदिन की अवसर पर विकलांगो को ट्राई सायकले दी :-

आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित डोम मे स्वास्थ्य परीक्षण शिविर मे क्षैत्रिय विधायक ओमप्रकाश सकलेचा के जन्मदिन के अवसर पर सामाजिक न्याय विभाग द्वारा विकलांगो को ट्राई साइकिले भी दी गई।

Related Post