पाँच हजार से अधिक महिला-पुरूषों ने ली स्वच्छता की शपथ, दीदी माँ की उपस्थिति में नपाध्यक्ष श्रीमती चौपड़ा ने दिलाया स्वच्छता का संकल्प, कपड़े की हजारों थैलियों का हुआ निःशुल्क वितरण

neemuch headlines October 3, 2023, 7:47 pm Technology

नीमच । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आव्हान पर म.प्र. की सभी निकायों में गाँधी जयंती के अवसर पर स्वच्छता श्रमदान कायक्रम 1 व 2 अक्टूबर को आयोजित किये गये। इसी तारतम्य में नगरपालिका परिषद् नीमच द्वारा नपाध्यक्ष श्रीमती स्वाति गौरव चौपड़ा के मागर्दशर्न में प्रथम दिन प्रायवेट बस स्टेण्ड पर श्रमदान कायर्क्रम आयोजित किया गया व अभियान का समापन 2 अक्टूबर को दीदी माँ साध्वी ऋतंभराजी की उपस्थिति में दशहरा मैदान स्थित रामकथा पांडाल में हुआ जहां नपाध्यक्ष श्रीमती चौपड़ा ने 5000 से अधिक महिला-पुरूषों को स्वच्छता जागरूकता व पॉलीथिन बहिष्कार की शपथ दिलाकर तथा वहां उपस्थित जनों को कपड़े की हजारों थैलियों का वितरण कर किया गया।

कायर्क्रम में कपडे की थैलियों के वितरण की शुरूआत दीदी माँ के हाथों से करवाई गई। वहीं स्वच्छता की शपथ नपाध्यक्ष श्रीमती स्वाति गौरव चोपड़ा द्वारा दिलवाई गई। इस अवसर पर मंच पर एसडीएम श्रीमती ममता खेड़े, मुख्य नपा अधिकारी महेन्द्र वशिष्ठ, दशपुर एक्सप्रेस के सम्पादक आर.वी. गोयल, मंडी व्यापारी संघ अध्यक्ष राकेश भारद्वाज, वात्सल्य सेवा समिति के अनिल गोयल, पूवर् नपाध्यक्ष अरविन्द चैपड़ा, नपा के स्वच्छता एम्बेसडर विवेक खण्डेलवाल भी मंचासीन थे स्वच्छता की शपथ पश्चात् जहां नगरपालिका ने स्टॉल लगाकर कपडे की थैलियों का निःशुल्क वितरण किया, वहीं स्वच्छता एम्बेसडर विवेक खण्डेलवाल ने कथा पांडाल व बाहर घूम कर थैलियों का वितरण कियां इस अवसर पर नपा के स्वास्थ्य अधिकारी कन्हैयालाल शमार्, स्वच्छता निरीक्षक भारतसिंह भारद्वाज, भेरूलाल अहीर, अशोक अहीर, गोपाल नरवाले, देवानंद तोडे व समाजसेवी राजू नागेश्वर भी उपस्थित थे।

Related Post