Latest News

कैसा रहेगा आपके लिए अक्टूबर का पहला सप्ताह जानिए साप्ताहिक राशिफल में

neemuch headlines October 1, 2023, 8:10 am Technology

मेष साप्ताहिक राशिफल:-

आपकी अन्दरूनी ताकत इस सप्ताह आपकी सबसे बड़ी ताकत सिद्ध होगी, क्योंकि इस दौरान आप कार्यक्षेत्र पर अपने प्रभाव को बरकरार रखते हुए दूसरों की मदद करते दिखाई देंगे.

वृष साप्ताहिक राशिफल:-

आपको अपने समय का सदुपयोग करते हुए, अपनी कार्य क्षमता को समझने और सिर्फ खाली बैठने की बजाय कुछ ऐसा करना होगा, जिससे आपकी कमाई में इजाफा होने की संभावना बढ़ सके. इस राशि के कुछ जातकों की छोटी बहन को इस सप्ताह मनचाही जॉब मिल सकती है।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल:-

परिवार के सदस्यों के बर्ताव के चलते आप इस खीज महसूस करेंगे. इससे आपके मानसिक तनाव में भी वृद्धि होगी, साथ ही संभव है कि आपका उनके साथ विवाद हो. कारोबारियों को इस सप्ताह पूर्व के किसी पुराने निवेश की वजह से, कोई बड़ा घाटा हो सकता है।

कर्क साप्ताहिक राशिफल:-

आप इस सप्ताह अपने विचारों का आदान-प्रदान करना तो चाहेंगे, परंतु कार्यस्थल पर आपके विचारों और सलाह को ज्यादा महत्व नहीं मिलेगा. इस दौरान आप खुद को बेहद अकेला पाएंगे, साथ ही इससे आपके करियर की राप्तार भी कुछ कम होती दिखाई देगी.

सिंह साप्ताहिक राशिफल:-

इस समय आपका व्यवहार घरवालों के प्रति भी अच्छा रहेगा, जिसके चलते आपके माता-पिता आपको देखकर खुश रहेंगे और इससे आपको भी प्रसवता की अनुभूति होगी बृहस्पति के नौवें भाव में मौजूद होने और आपकी चंद्र राशि पर दृष्टि पड़ने के कारण दफ्तर या ऑफिस में जिसके साथ भी, आपकी अकसर बहस हो जाती है या कम बनती.

कन्या साप्ताहिक राशिफल:-

इस सप्ताह आप अपने कार्यक्षेत्र से जल्दी घर आने का प्रयास करेंगे, जिसमे आपको सफलता भी मिलेगी. इस दौरान परिवार की कोई पुरानी एल्बम या कोई पुरानी तस्वीर आपके और परिवार की पुरानी यादों को ताज़ा करेगी और आप उस संदर्भ में पुरानी स्मृतियों को याद करेंगे

तुला साप्ताहिक राशिफल:-

इस सप्ताह आप अपनी सुख-सुविधाओं का आनंद लेने में इतना व्यस्त रहने वाले है कि आपके पास अपने परिवार की जरूरतों को पूरा करने का समय ही नहीं बचेगा जिसके कारण आप उन्हें नाराज करते हुए पारिवारिक वातावरण को तनावपूर्ण बना सकते हैं.

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल:-

इस सप्ताह बहुत अधिक आशंका है कि आपका कोई पुराना और करीबी मित्र, आपको कोई बड़ा धोखा है. इसके चलते आप अपना गुस्सा परिवार के किसी सदस्य पर निकाल सकते है, जिससे पारिवारिक वातावरण में अशांति उत्पन्न होगी, साथ ही इससे आपकी छवि भी खराब हो सकती है.

धनु साप्ताहिक राशिफल:-

इस सप्ताह इसको लेकर कोई अच्छा समाचार मिल सकता है क्योंकि योग बन रहे हैं कि ये समय आपकी रचनात्मकता में वृद्धि लेकर आए, जिस कारण आप अपने व्यापार के लिए कोई ऐसा बेहतर कदम उठा सकें, जिससे आपको मुनाफा और तरक्की दोनों मिल सकेगी.

मकर साप्ताहिक राशिफल:-

आप अपने वरिष्ठ अधिकारियों और विशेषज्ञों की मदद से सकते हैं. चंद्र राशि के संबंध में बुध आठवें भाव में स्थित होने के कारण आपकी राशि से संबंधित यो युवा, जो किसी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे है, उन्हें इस सप्ताह अपनी मेहनत का अच्छा फल मिल सकेगा.

कुंभ साप्ताहिक राशिफल:-

इस सप्ताह घर में किसी नन्हें मेहमान के आने की खुशखबरी, परिवार में शांति का वातावरण सुनिश्चित करेगी. इससे परिवार के सदस्यों में भी भाईचारे की वृद्धि होगी, इसलिए सप्ताह के अंत में घरवालों के साथ इस खुशी को मनाते हुए किसी पिकनिक पर जाने का प्लान करें.

मीन साप्ताहिक राशिफल:-

संभव है कि जिस प्रोमोशन की चाहत आपको लंबे समय से श्री. वो आपको इस सप्ताह अपनी मेहनत और लगन के चलते प्राप्त हो सकेगा. हालांकि इसके लिए आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष अपनी इच्छा को रखने की भी आवश्यकता होगी.

Related Post