Latest News

मंत्री सखलेचा ने सरवानिया महाराज में कलेक्टर एवं एसपी के साथ लिया मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा

Neemuch headlines September 24, 2023, 7:45 pm Technology

नीमच । प्रदेश के सूक्ष्‍म, लघु, मध्‍यम, उद्यम, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने रविवार को सरवानिया महाराज में 30 सितंबर 2023 को प्रस्तावित मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।

मंत्री सखलेचा ने कलेक्टर  दिनेश जैन, एसपी अमित कुमार तोलानी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवलसिंह सिसोदिया, एसडीएम राजकुमार हलदर के साथ रविवार को सरवानिया महाराज में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया और मोरवन रोड पर प्रस्तावित हेलीपैड स्थल एवं हेलीपैड से सरवानिया नगर में रोड शो मार्ग, सरवानिया महाराज के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय परिसर में प्रस्तावित मुख्य कार्यक्रम स्थल का अवलोकन किया और आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश दिए।

मंत्री सखलेचा ने कलेक्टर एवं एसपी के साथ लासुर रोड़ से शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सभा स्थल तक प्रस्तावित रोड शो मार्ग का निरीक्षण किया और रोड शो मार्ग पर विद्युत तारों को ऊंचा करवाने, सड़क की मरम्मत करवाने गड्डों को भरवाने एवं यातायात की सुगम व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए। इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष रूपेंद्र जैन, अर्जुन माली, जसवंत बंजारा अन्य जनप्रतिनिधि लोक निर्माण कार्यपालन यंत्री महेंद्रसिंह चौहान, एसडीओ लोक निर्माण पंकज खराड़ी, एसडीओपी मिथिलेश उईके सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

इसके पहले न.प.सरवानिया महाराज में आयोजित अधिकारियों की बैठक में मंत्री सखलेचा ने कलेक्‍टर दिनेश जैन , एसपी अमित कुमार तोलानीसहित अन्‍य अधिकारियों से चर्चा कर, मुख्‍यमंत्री जी के कार्यक्रमों की रूपरेखा और तैयारियों की समीक्षा की। मंत्री सखलेचा ने बैठक में बताया कि मुख्‍यमंत्री  चौहान 30 सितम्‍बर को सरवानिया महाराज में प्रदेशके पहले बायोटेक्‍नॉलॉजी पार्क की आधारशिला रखेंगे और नगर में रोड शो करेंगे तथा शा.उ.मा.विद्यालय परिसर में विशाल जनसभा को सम्‍बोधित करेंगे। इस मौके पर क्षेत्र के लगभग दो हजार से अधिक युवा बाईक रैली निकाल कर मुख्‍यमंत्री जी का स्‍वागत करेंगे और रोड शो में भाग लेंगे।

बैठक में कलेक्‍टर एवं एसपी ने सभास्‍थल, मंच, स्‍थल, रोड शो मार्ग, हेलीपेड स्‍थल पर पार्किंग व्‍यवस्‍था, बेरिकेटिंग्‍स व्‍यवस्‍था, सुरक्षा व्‍यवस्‍था और आमजनों के लिए कार्यक्रम स्‍थल पर आने और वापस सुरक्षित निकासी की व्‍यवस्‍था, यातायात व्‍यवस्‍था आदि की समीक्षा की और अधिकारियों को आवश्‍यक निर्देश भी दिए।

Related Post