समंदर पटेल पहुंचे सरवानिया महाराज, सिंगोली मार्ग पर लगाया जाम, एसपी के आश्वासन पर खोला जाम, मामला हत्याकांड कांड का

Neemuch headlines September 23, 2023, 8:28 am Technology

जावद। सरवानिया महाराज के पास उपरेडा गांव में अज्ञात लोगों द्वारा छात्र रोहित मालवीय की जघन्य हत्या के मामले में लोगों का रोष बढ़ता जा रहा है। मामले में शुक्रवार को कांग्रेस नेता समंदर पटेल मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मांग के समर्थन में सिंगोली- नीमच मार्ग पर जाम लगा दिया।

करीब ढाई से 3 घंटे तक जाम के चलते दोनों और वाहनों की कतरे लग गई। अंततः मंडलोई,एएसपी नवलसिंह सिसोदिया,जावद एसडीओपी विमलेश उइके जावद थाना प्रभारी दीपक कुमार मंडलोई मौके पर पहुंचे और लोगों के साथ समझाइश की लेकिन ग्रामीण हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। 11वीं के छात्र उपरेडा गांव का 17 वर्षीय रोहित पुत्र दीपक मालवीय 11 सितंबर से लापता था। उसकी गुरुवार को गांव के पास तीन टुकड़ों में लाश मिली। कांग्रेस नेता पटेल कार्यकर्ताओं के साथ उपरेडा गांव पहुंच।

इस बीच, परिजनों के साथ गांव के लोग नीमच सिंगोली मार्ग पर सरवानिया महाराज पुलिस चौकी पहुंच गए और पटेल के साथ धरने पर बैठ गए। उनकी मांग थी कि हत्या करने वाले लोगों को शीघ्र गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाए। जावद एसडीओपी,जावद थाना प्रभारी व सरवानिया महाराज थाना प्रभारी मौके पर पहुंच गए। थाना प्रभारी मंडलोई ने उन्हें बताया कि मामले में पुलिस तेजी से अनुसंधान कर रही है। पोस्टमार्टम रतलाम से कराया गया। पुलिस कड़ी से कड़ी जोड़कर अनुसंधान में जुटी है और शीघ्र ही इस अंधे कत्ल का खुलासा किया जाएगा। जाम के चलते दोनों ही ओर वाहनों की कथाएं लग गई। ग्रामीणों के आक्रोश को देते हुए पटेल ने मौके पर ही पुलिस अधीक्षक अमित कुमार तोलानी से फोन पर बात की। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने उन्हें 5 दिन में खुलासा करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ही ग्रामीणों द्वारा जाम खोला गया। कांग्रेस नेता पटेल ने मृतक के परिजनों को सांत्वना देते हुए भरोसा दिलाया कि वे हर समय उनके साथ है। निष्पक्ष जांच नहीं होने पर बड़ा आंदोलन करने से भी नहीं चूकेगे । मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Related Post