सरवानिया महाराज पहुंची भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा, जगह जगह हुआ स्वागत.

Neemuch headlines September 5, 2023, 4:08 pm Technology

सरवानिया महाराज। भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा का सरवानिया महाराज पहुचने पर हुआ जोरदार स्वागत जन आशीर्वाद यात्रा में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गी, मध्य प्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, वित्त मंत्री जगदीश देवडा, उच्च शिक्षा मोहन यादव, जावरा मंदसौर नीमच संसदीय क्षेत्र के सांसद  सुधीर गुप्ता, जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे, जन आशीर्वाद यात्रा का नगर में प्रवेश होते ही  पंचमुखी बालाजी मंदिर से धार्मिक सामाजिक और राजनीतिक लोगो के साथ नन्हे मुन्ने बच्चों व अतिथि शिक्षको द्वारा जगह जगह अपना टेंट व फ्लेक्स बेनर लगाकर फूल मालाओं से स्वागत किया, जो नगर में लगभग 50 से ज्यादा है जगह हुआ। इस ऐतिहासिक जन आशीर्वाद यात्रा का एक दिन पहले नीमच में केंद्रीय रक्षा मंत्री  राजनाथ सिंह ने हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया था। तत्पश्चात यह यात्रा जावद पहुची जहा रात्रि विश्राम के पश्चात आज प्रातः 8:30 जावद से सरवानिया महाराज पहुची जिसका लोगो ने पग पग पर फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया।

लासुर धामर्निया चोराहा पर यात्रा में सम्मिलित सेकड़ो लोगो को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सरवानिया महाराज की जनता ने जो आत्मियता से स्वागत किया उसका में अभिनंदन करता हूं। यह स्वागत लाडली बहना योजना के अंतर्गत हमारे देश की महिलाओं को माननीय शिवराज सिंह चौहान ने जो सम्मान दिया है यह उसका स्वागत है, यह स्वागत उसका है जो हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी ने चार करोड़ प्रधानमंत्री आवास योजना में मकान बना कर दिए यह उसका स्वागत है, भारतीय जनता पार्टी संवेदनशील पार्टी है संवेदनशील नेताओं की पार्टी है। आपने देखा होगा कि हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महाकाल दरबार में गई व इसलिए गए की हमारे प्रदेश के किसान भाई सुखी रहे। वह इसलिए गए कि हमारे प्रदेश की किसान भाइयों की जो खेतों में खड़ी खून पसीना की कमाई की फसल उनको लाभ मिले हमारा प्रदेश सम्पन हो, हमने घोषणा की है कि मध्य प्रदेश के किसानों को चिंता करने की जरूरत नहीं है हम फसल बीमा का पैसा भी दिलाएंगे वह किसानों को मुआवजा भी देंगे, यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

किसानो की सरकार है दलितों की सरकार है, गरीबों की सरकारें महिलाओं को सशक्तिकरण करने की सरकार है यह युवाओं के हाथ मजबूत करने की सरकार है इसलिए आपके दरवाजे पर दस्तक देने इस बात के लिए आए हैं कि इस बार फिर से आप अपना आशीर्वाद दीजिए, केंद्र में मोदी जी हैं मोदी जी भारत की ताकत बढ़ा रहे हैं मोदी जी भारत की सेना की ताकत बढ़ा रहे। सनातन धर्म का झंडा विश्व में सबसे ऊपर हो यह संकल्प हमारा है। आज हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में राम मंदिर, महाकाल लोक, सोमनाथ मंदिर बन रहा विजयवर्गीय ने कहा कि सरवानिया महाराज में पहले भी बहुत सारी बार आ चुका हूं लेकिन आज मैंने देखा की ओमप्रकाश सखलेचा ने जो विकास कार्य किये बहुत ही सरहानीय है, उनके द्वारा सभी जगह पक्की सड़क बनाए गई मुजे कहि भी एक गड़ा नही दिखा, आने वाले समय में आप सभी के आशीर्वाद से जावद विधानसभा सबसे सर्वश्रेष्ठ हो इसी आशा के साथ आप सभी को पुनः सह धन्यवाद देता है।

इस दौरान नगर परिषद अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सरपंच, सहित नगर व ग्रामीण क्षेत्र के सेकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Post