सरवानिया महाराज में अघोषित बिजली कटौती से किसान परेशान, नहीं हो पा रही सिंचाई, मंडल अध्यक्ष ने की सुपरवाइजर से चर्चा, दो दिन में होगा समस्याओं का समाधान।

Neemuch headlines September 2, 2023, 4:23 pm Technology

 सरवानिया महाराज। शहर के विद्युत वितरण केंद्र से निकलने वाली सिंचाई विद्युत सप्लायर के समय परिवर्तित व अघोषित बिजली कटौती को लेकर क्षेत्र के किसानों में खासी नाराजगी देखी जा रही है। किसानों की फसल पहले ही बारिश की लंबी खेंच के कारण 90 प्रतिशत बर्बाद हो चुकी है और बची कुच्ची फसलों को पिलाने के लिए किसान अर्थक प्रयाश कर रहा है लेकिन विधुत विभाग की ओर से अघोषित बिजली कटौती ने किसान को काफी परेशान कर कर दिया है आज मण्डल अध्यक्ष अर्जुन माली ने किसानों की परेशानी व शिकायतो को लेकर सरवानिया महाराज पश्चिम विद्युत वितरण केंद्र के कनिष्क अभियंता प्रवीण कुमार सांवरिया से मिलकर चर्चा की व तत्काल किसानों की समस्या का समाधान करने की बात कही। सरवानिया महाराज विद्युत वितरण केंद्र से बिना किसी सूचनाओं व शेड्यूल के सिचाई विधुत सप्लाई का समय परिवर्तन कर दिया गया व बार-बार विद्युत कटौती को लेकर किसानों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। किसानो की समस्या को लेकर मंडल अध्यक्ष अर्जुन माली ने सुपरवाइजर प्रवीण कुमार सांवरिया से दो दिन में समस्या का निराकरण करने की बात कहि।

आपको बता दे की मंडल अध्यक्ष अर्जुन माली का हमेशा से यही प्रयास रहा है कि अपने मण्डल क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी ना हो। और परेशानी आते ही अधिकारियों द्वारा तत्काल उसका निराकरण किया जाए।

इस दौरान नगर परिषद अध्यक्ष रूपेंद्र सिंह जैन, उपाध्यक्ष रामलाल राठौर उपस्थित रहे।

Related Post