Latest News

भाजपा नेता पूर्व पार्षद अजमेरा के खिलाफ घर में घुसकर महीला से छेड़छाड़ करने पर विभिन्न धाराओ में प्रकरण दर्ज

Neemuch headlines August 23, 2023, 7:24 pm Technology

नीमच। हमेशा से ही सुर्खियों में रहने वाले पूर्व पार्षद एवं भाजपा नेता राजेश अजमेरा के खिलाफ महिला पुलिस थाना नीमच ने भा.दं.सं कि धारा 354, 452, 294 एवं 506 के तहत 21/08/2023 को प्रकरण दर्ज किया है। महीला द्वारा राजेश अजमेरा के विरूद्ध घर में घुसकर बुरी नियत से हाथ पकड़कर लज्जा भंग करने पर शिकायत जिला पुलिस अधिक्षक को किये जाने पर जांच उपरांत प्रकरण दर्ज किया गया ।

ज्ञात हो कि लंबे समय से भूमाफिया राजेश अजमेरा उसके गूर्गे शंकरलाल के माध्यम से बगीचा नम्बर 41 व 47 कि भूमि पर अवैध रूप से भूखंड काटकर स्टांप व कच्चे कागजों पर अनुबंध करवाकर भोले भाले गरीब लोगों वह भूखंड जो नीमच नगरपालिका कि सम्पत्ति थी उसे अनुबंध पर बेचकर करोड़ो रूपये हड़प लिये जब गरीब लोग राजेश अजमेरा से जमीनों कि रजिस्टर्टी करवाने कि बोलते हैं तो राजेश अजमेरा अपने आप को भाजपा नेता बताकर डराता धमकाता है ओर धमकी देता है कि मैं तुम्हारा मकान तुड़वा दूंगा जिस कारण लोग उससे डरते हैं। जिसका फायदा उठाकर राजेश अजमेरा गरीब महीलाओं पर बुरी नियत रखता है और अकेली महीला देखकर राजेश अजमेरा अशलील हरकतों पर उतर जाता है ।

अधिकांश महीलाएं राजेश अजमेरा के डर के कारण इसकी शिकायत नहीं करती है। पूर्व में भी राजेश अजमेरा व शंकरलाल कि अनेकों शिकायतों के बावजूद भी सत्ता के संरक्षण के चलते इनके विरूद्ध किसी प्रकार कि कोई कार्यवाही नहीं हुई है । यदि शासन प्रशासन पूरे मामले को गंभिरता से लेकर जांच कर कार्यवाही करे तो बगीचा नम्बर 41 व 47 व अन्य कई मामलों में करोड़ो रूपये का भूमि घोटाला सामने आ सकता है । कैसे एक भूमाफिया एक बीपीएल धारक को मोहरा बनाकर नगरपालिका में पार्षद रहते हुए नगरपालिका कि ही करोंड़ो अरबों कि सम्पत्ति को बेच खाया ओर कैसे शासन को करोड़ो अरबों रूपये का चुना लगाया है । वर्तमान में भी कई शिकायतें भूमाफिया राजेश अजमेरा एवं उसके गुर्गे शंकरलाल के विरूद्ध जिला कलेक्टर महोदय के पास पहूँची है एवं उनके द्वारा शिकायतों को गभ्भीरता से लेकर जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये हैं। जल्द ही भूमाफिया राजेश अजमेरा एवं उसके साथी शंकरलाल के विरूद्ध ओर भी कार्यवाही हो सकती है एवं इनकी मुसिबतें बड़ सकती है ।

Related Post