Latest News

डोम मिलने की खुशी में ग्रामीणों ने विधायक मारू का राजस्थानी पगड़ी पहनाकर, ऊंट पर बिठाया दिल खोल कर किया सम्मान

राकेश गुर्जर August 16, 2023, 8:35 pm Technology

मनासा। टामोटी के ग्रामीणों को अब सार्वजनिक मांगलिक कार्यक्रम के लिए भटकना नही पड़ेगा। इसके लिए यहां 4000 वर्ग फिट का डोम बनकर तैयार हो गया है जिसमे 800 से 1000 लोगो का कार्यक्रम हो सकता है।

यह सुविधा मिली विधायक अनिरूद्ध (माधव) मारू की पहल से। विधायक मारू ने 13.33 लाख की लागत से डोम स्वीकृत किया।

डोम मिलने की खुशी में ग्रामीणों ने अनोखे अंदाज में विधायक मारू का स्वागत किया। विधायक मारू को राजस्थानी पगड़ी पहनाई ओर साज सज्जित ऊंट पर बिठाया और ढोल बाजे से स्वागत कर धन्यवाद ज्ञापित कर आभार माना। टामोटी में भागवत कथा चल रही है।

बुधवार को विधायक मारू टामोटी पहुँचे। यहां व्यास पीठ को नमन किया और ग्रामीणों के साथ कथा श्रवण की। इस दौरान उपस्थित ग्रामीणों ने विधायक मारू का राजस्थानी अंदाज में स्वागत सत्कार कर डोम मिलने पर आभार माना।

विधायक मारू ने कहा स्नेह से अभिभूत हु :-

 

टामोटी में ग्रामीणों ने स्वागत अभिनंदन कर जो प्यार लुटाया उससे अभिभुत है। ग्रामीणों द्वारा राजस्थानी अंदाज में ऊंट की सवारी कर स्वागत करना मुझे संबल प्रदान कर रहा था। टामोटी को डोम निर्माण की सौगात मिलने पर ग्रामीणों द्वारा यह अपार स्नेह लुटाया गया। आपके इस अपनत्व एवं अभिनंदन के लिए आप सभी ग्राम वासियों का आभार।

ग्राम विकास के लिए हमेशा आपके साथ रहूंगा। इसी तरह आपका स्नेह प्रेम मिलता रहे। पुनः सभी का आभार ।

27 डोम बनकर तैयार :-

मनासा विधानसभा में 27 डोम बनकर तैयार हो गए। विधायक मारू की पहल की सराहना हो रही है। गांवों में अधिकांश जगह धर्मशाला , सामुदायिक भवन नही होने से खुले में कार्यक्रम करना पड़ता है। विधायक मारू ने ग्रामीणों की परेशानी को समझा और विधायक निधि से डोम बनाने का प्लान बनाया। प्रथम चरण में 27 पंचायतों में डोम बनकर तैयार हो गए। एक डोम की लागत करीब 13.33 लाख है। 4000 वर्ग फिट में बने इस डोम में 800 से 1000 लोगो का कार्यक्रम आसानी से हो सकता है।

Related Post