Latest News

सीएम राइज विद्यालय मनासा में टॉपर छात्रा कु. तनीषा ने किया ध्वजारोहण, रंगारंग प्रस्तुतियों के बाद हुआ भोज का आयोजन

राकेश गुर्जर August 16, 2023, 11:44 am Technology

मनासा। सीएम राइज विद्यालय मनासा में स्वतंत्रता दिवस 2023 पर कक्षा दसवीं बोर्ड की टॉपर बालिका कु तनिषा लोहार ने ध्वजारोहण किया l

प्रातः ध्वजारोहण के पश्चात् बच्चो की सदन वार रैली निकाली गयी रैली पश्चात् बच्चो ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम का संयुक्त संचालन श्रीमती दयावती गौतम व श्रीमती तुलसी धनगर ने किया। राष्ट्रीय त्यौहार के अवसर पर विशेष भोज रखा गया जिसमे खंड के अनुविभागीय अधिकारी पवन बरिया पूर्व सरपंच बाबूलाल चंदेल व तनिषा के माता पिता उपस्थित हुए।

सीएम राइज विद्यालय में उत्कृष्ट कार्यो पर स्वतंत्रता दिवस पर जिला स्तर पर प्राचार्य बीएल बसेर को कलेक्टर और मंत्री सखलेचा द्वारा सम्मानित किया गया। विदित हो कि सीएम राइज विद्यालय मनासा में बच्चो के प्रोत्साहन हेतु नवाचार होते रहते हैं जिनमे कक्षा दसवीं का टॉपर स्वतंत्रता दिवस पर व बारहवीं का टॉपर गणतंत्र दिवस पर झंडा फहराता हैं।

मेरिट छात्र के नाम पर कक्ष का नामकरण किया जाता हैं, बोर्ड कक्षाओं की अर्द्धवार्षिक परीक्षा के टॉपर को एक दिन का प्राचार्य बनाया जाता हैं। कार्यक्रम पश्चात् बच्चो को साँची दुग्ध संघ के पेड़े रु 13/ प्रति नग वाले वितरित किये गए। दोनों राष्ट्रिय पर्व पर यही मिठाई वितरित की जाती हैं।

Related Post