आइडिया- वोडाफोन कम्पनी का टावर तीन चार दिन से बंद पड़ा, नेटवर्क के अभाव मे फोन बंद होने से हजारो उपभोक्ता हो रहे परेशान

प्रदीप जैन July 29, 2023, 1:22 pm Technology

सिंगोली। नगर मे विगत तीन-चार दिन से आइडिया- वोडाफोन कम्पनी का टावर बंद पड़ा होने से नगर के हजारो उपभोक्ताओ को भंयकर परेशानी का सामना करना पड रहा है।

उपभोक्ताओ से मिली जानकारी के अनुसार विगत तीन-चार दिन से आइडिया - वोडाफोन कम्पनी का टावर अचानक बिना किसी सूचना के बंद होने एवं नेटवर्क नही आने से हजारो उपभोक्ताओ के फोन बंद हो गए जिसके चलते भारी परेशानी नगर के लोगो को हो रही है।

व्यापारियो को व्यापार मे भारी असुविधा महसूस हो रही है। यहां आइडिया वोडाफोन के उपभोक्ता अपने परिवार रिश्तेदार और व्यापार व्यवसाय के कामो से अचानक दुर से हो गए है। टावर नही आने का कोई कारण अभी तक पता नही हुआ है ना ही कम्पनी ने अपनी ओर से कोई जानकारी अपने उपभोक्ताओ को दी है जिससे ऐसा लगता है की कहि ना कहि बढ़ा लोचा है।

मासिक रिचार्ज करवाने वाले लोगो को चार दिन से नेटवर्क नही मिलने से हजारो रूपए का नुकसान हो रहा है। विश्वस्त सुत्रो से मिली जानकारी मे यह सुनने मे आ रहा है की सिंगोली से आइडिया वोडाफोन का टावर हटाया जा रहा है ऐसी दशा मे यहां के हजारो उपभोक्ताओ का क्या होगा तथा लाखो रूपए के रिचार्ज का क्या होगा जो उपभोक्ताओ ने करवा रखा है तथा इसकी भरपाई कोन करेगा इस बात का कौन जिम्मेदार होगा?।

जिला प्रशासन को इस गंभीर विषय पर संज्ञान लेना चाहिए सिंगोली क्षैत्र के हजारो उपभोक्ताओ के साथ छल हो रहा है जिसे तुरंत रोका जाना चाहिए।

Related Post