Latest News

20 वर्षीय युवक की करंट से मौत, मनासा के कारगिल चौराहे पर शव रखकर परिजनों ने किया चक्काजाम, लाइन मेन सस्पेंड बहन को नोकरी तब जाकर हुआ मामला शांत

Neemuch Headlines July 4, 2023, 12:59 pm Technology

मनासा। नगर की कवि कॉलोनी के समीप खेत में हुए हादसे में युवक की मात के बाद बाद परिवारजनों एक और जहां गमी का माहौल है, तो वहीं दूसरी ओर आक्रोश भी देखने को मिल रहा है।

जिसके चलते मंगलवार सुबह परिजन और समाजजन मनासा के कारगिल चौराहे पर पहुंचे। जहां मृतक युवक का शव रख परिजनों ने चक्काजाम शुरू किया। और अधिकारियों के सामने अपनी मांग रख रहे है। जानकारी में सामने आया है कि, परिजन और समाजजन पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा, मृतक की बहन को नौकरी और लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के खिलाफ की मांग कर रहे है।

मामले की सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार श्रद्धा त्रिवेदी और थाना प्रभारी नीलेश सोलंकी सहित पुलिस बल मोके पर पहुंचा है। गौरतलब है कि, सोमवार दोपहर कवि नगर के समीप खेत में करंट लगने से 20 वर्षिय युवक राहुल पिता प्रभुलाल राठौर निवासी कुकड़ेश्वर की मोके पर ही मौत हो गयी थी। फिर शव को शासकीय चिकित्सालय के शव ग्रह में पीएम के लिए रखवाया।

परिजनों का लगातार आक्रोश देते हुए बिजली विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे एवं लाइनमैन मेहता को सस्पेंड करते हुए मृतक की बहन को नौकरी का आश्वासन पत्र दिया तब जाकर चक्का जाम समाप्त हुआ।

Related Post