Latest News

सेवा के क्षेत्र में अग्रणी संस्था रोटरी क्लब ने दो बालिकाओं को विधायक परिहार की मौजूदगी में साइकिल वितरित की

Neemuch headlines June 30, 2023, 4:16 pm Technology

नीमच। रोटरी क्लब नीमच द्वारा आज स्थानीय सीएम राइस स्कूल नीमच जो कि कन्या पाठशाला है पर एक समारोह में स्कूल प्रांगण में विद्या अध्ययन करने के लिए गांव से आकर पढ़ने वाली 2 निर्धन बालिकाओं को साइकिले प्रदान की गई। उक्त साइकिले मूल्य 15000 रुपए की होकर रोटरी क्लब नीमच के आंशिक योगदान 3000 रुपए से डिस्ट्रिक्ट 3040 के माध्यम से रोटरी क्लब हैदराबाद नॉर्थ के द्वारा प्राप्त हुई।

मुख्य अतिथि के रुप में पधारे विधायक दिलीप सिंह परिहार के कर कमलों से उक्त दोनों साइकल निर्धन और जरूरत मंद विद्यार्थियों को प्रदान की गई। इस अवसर पर स्कूल के प्राचार्य एवं सभी शिक्षक गण एवं विद्यार्थी की उपस्थिति में रोटरी क्लब के वरिष्ठ सदस्य मौजूद रहे जिनमें रोटेरियन विजय जैन गोल्डन, विमल जैन, मनजीत सिंह अरोड़ा, राजेश पोरवाल, प्रकाश मंडवारिया, पुरुषोत्तम गुप्ता, सुरेश अजमेरा, विजय जोशी, भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का प्रारंभ मां सरस्वती पर दीप प्रज्वलन करते हुए हुआ। प्राचार्य द्वारा सभी अतिथियों एवं रोटरी क्लब के सदस्यों का स्वागत किया गया एवं रोटरी क्लब नीमच के इस पुनीत प्रकल्प के लिए आभार मानते हुए, सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।

रोटरी क्लब अध्यक्ष सतीश तोतला ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में रोटरी क्लब द्वारा संचालित सेवा गतिविधियों का विस्तार से विवरण देते हुए इस प्रकल्प भी जानकारी दी तथा विद्यार्थियों को अध्ययन में आने वाली किसी भी कठिनाई एवं असुविधा के लिए रोटरी क्लब सदैव सेवा देने के लिए तत्पर रहेगा, का संकल्प भी दोहराया। प्राचार्य श्री किशोर जी जैन द्वारा एक और गरीब बच्ची को सहयोग देने की अपेक्षा की गई, जिसे क्लब के आगामी अध्यक्ष विमल जी सराओगी द्वारा स्वीकार किया जाकर पूरे वर्ष भर सहयोग देने का संकल्प और सहमति दी गई।

कार्यक्रम के अंत में स्कूल के उप प्राचार्य द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया। इस अवसर पर रोटरी क्लब नीमच के अध्यक्ष द्वारा क्लब की ओर से माननीय विधायक महोदय को प्रतीक चिन्ह भी भेंट किया गया।

Related Post