नीमच के तैराको की एक और उड़ान, पृथ्वी, प्रथा, विकास व रुद्रांशी दिल्ली रवाना

Neemuch headlines June 30, 2023, 8:36 am Technology

नीमच। भारत की पहली महिला ओलंपिक पदक विजेता, पद्म श्री के कर्णम मल्लेश्वरी के नेतृत्व में देश के पहले स्पोर्ट्स स्कूल मे नीमच के बेहतरीन तैराक रुद्रांशी संजय गेहलोत, विकास देवचन्द जाटव ,प्रथा गजेंद्र हरोड़, पृथ्वीराज् सिंह गजेंद्र हरोड़ ने जयपुर मे धमाकेदार प्रदर्शन के आधार पर 1 व 2 जुलाई सेकण्ड राउंड हेतु चयन हुआ यदि यह प्रक्रिया से भी चयन हो जाता है तो नीमच के यह तैराक देश की राजधानी मे देश के पहले स्पोर्ट्स स्कूल का होंगे हिस्सा जहाँ रहने ,खाने से लेकर स्कूल और स्पोर्ट्स दिल्ली सरकार की ओर से किया जायेगा।

तैराकी मेंटर प्रभु मूलचंदानी ने बताया देश के हर राज्य से आये खिलाड़ियों के बिच नीमच के तैराको ने शानदार प्रदर्शन देखने योग्य था । मूलचंदानी ने बताया ठंड मे जब पूल बंद रहता है उस दौरान इन तैराको का फिटनेस वर्कआउट शहर मे चर्चा का विषय रहता है यही कारण है जयपुर मे हुए फस्ट फिटनेस टेस्ट मे नीमच के इन चेम्पियंस ने रनिंग , सिटअप हो या पुशअप या अन्य फिटनेस टेस्ट सबमे सबसे आगे नजर आये । इन चारो के अलावा सीनियर नेशनल के लिए सीधान्त गोपाल सिंह जादोंन एवं नीलेश अनिल घावरी भी हैदराबाद के लिए हुए रवाना। जहाँ जूनियर वर्ल्ड चेम्पियनशिप एवं नेशनल गेम्स के लिए देंगे ट्रायल। तैराकी संघ अध्यक्ष अशोक मोदी ने बताया कामनवेल्थ, वर्ल्ड जूनियर चेंपियनशिप और नेशनल गेम्स जो चार साल मे एक बार होता है उसमे नीमच के खिलाड़ीयो का ट्रायल हेतु चयन भी नीमच को गौरान्वित करता है। नीमच नपा अध्यक्ष श्रीमति स्वाती चोपड़ा ने बताया एक दिन फिर नीमच की टीम अंतराष्ट्रीय टीम का हिस्सा होगी, नपा हमेशा खिलाड़ियों के हित मे है न पा खिलाड़ियों को हर संभव मदत करेंगी।

स्टार कोचेस आयुष गौड़, नीलेश घावरी , रोहित अहीर, अभिषेक अहीर एवं सुधा सोलंकी समीर सिंह जादोंन, स्विमफ्लाय् स्पोर्ट्स क्लब, फिजिकल एजुकेशन फाउंडेशन ऑफ इंडिया नीमच, अंडर वाटर स्पोर्ट्स, एवं नपा पूल स्टाफ ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाए दी।

Related Post