रोटरी क्लब और नीमच नगर पालिका के संयुक्त तत्वाधान में पर्यावरण और जल संवर्धन पर विशेष सेमीनार का आयोजन

Neemuch headlines June 25, 2023, 2:17 pm Technology

नीमच। रोटरी क्लब नीमच एवं नगरपालिका नीमच के संयुक्त तत्वाधान में दिनांक 23 जून 2023 को एक बहुत ही जनउपयोगी सेमिनार का आयोजन स्थानीय अटल बिहारी वाजपेई टाउन हॉल में सायंकाल 7:30 बजे रखा गया। सेमिनार का विषय "पर्यावरण एवं जल संवर्धन पर चर्चा" में इंदौर से पधारे रोटेरियन इंजीनियर एवं भूविज्ञानी सुधींद्र मोहन शर्मा ने अपने व्याख्यान का एलईडी के माध्यम से प्रेजेंटेशन देते हुए विषय की गंभीरता का चित्रण एवम आंकड़े प्रस्तुत करते हुए विस्तार से अपनी चर्चा की।

क्लब अध्यक्ष सतीश तोतला ने बताया की इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जिले के विधायक दिलीप सिंह परिहार, नगर पालिका की अध्यक्षा श्रीमती स्वाति गौरव चोपड़ा एवं मुख्य जिला पंचायत अधिकारी सीईओ गुरु प्रसाद के सानिध्य में कार्यक्रम संपादित हुआ। इस विषय से संबंधित नगर पालिका एवम शासन के अधिकारीयो की उपस्तिथि में जिला पंचायत के मुख्य अधिकारी सीईओ ने भी काफी विस्तार से आंकड़ों सहित इस विषय पर अपना उद्बोधन दिया एवं जनपद नीमच के द्वारा किए गए कार्यों का किए जा रहे कार्यों का विस्तार से वर्णन भी किया।

कार्यक्रम में उपस्थित हमारे जिले की विधायक परिहार एवं नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती स्वाति चोपड़ा ने रोटरी क्लब नीमच के द्वारा किए गए जनसेवा के प्रकल्प एवं कार्यों की सराहना की एवं भविष्य में रोटरी के द्वारा किए जाने वाले किसी भी प्रकल्प में प्रशासनिक सहयोग की आवश्यकता होने पर सदैव सहयोग देने की बात कही। कार्यक्रम के अंतिम चरण में श्रोताओं से प्रश्न उत्तर काल के बाद अतिथियों को रोटरी की ओर से प्रतीक चिन्ह भेंट किए गए और सभी उपस्थित श्रोता गण अतिथियों एवं आमंत्रित अतिथि सहित नगरपालिका के सहयोग के लिए रोटरी क्लब के विजय जोशी एवं सुशील जाधव द्वारा कार्यक्रम का सफल संचालन करते हुए अंत में सभी अतिथियों सभी अतिथियों एवं श्रोताओं का धन्यवाद व्यक्त किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में रोटरी क्लब, एवं इनरव्हील क्लब के सदस्यों सहित एवं एवं नीमच शहर के पर्यावरण कार्यकर्ता सेवक जगदीश शर्मा एवं उनकी टीम सहित मौजूद रहे।

Related Post