युवाओं को रोजगार से जोड़ने के लिए लगा नगरपरिषद कुकडेश्वर में लगा शिविर

विनोद पोरवाल June 20, 2023, 7:16 pm Technology

कुकड़ेश्वर। प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम के अंतर्गत सुक्ष्म लघु और मध्यम उद्यम विभाग मध्य प्रदेश के आदेश पर जिला व्यापार उद्योग केंद्र नीमच के द्वारा जिले के युवक-युवतियों को रोजगार व उद्योग से जुड़ने के लिए शासन की योजना के अंतर्गत ऋण देकर रोजगार से जुड़ने हेतु शिविर के माध्यम से जागृति लाई जा रही।

इसी के तहत नगर परिषद कुकड़ेश्वर में जिला व्यापार उद्योग केंद्र के अनुराग मिश्रा ने नगर परिषद परिसर में पहुंचकर नगर के युवाओं को शासन की योजना की जानकारी दी उक्त अवसर पर मुख्य नगरपालिका अधिकारी कमलसिंह परमार, रमेश मोदी, योजना की सीओ श्रीमती ममता मिश्रा, वर्दी चंद मालवीय आदि कर्मचारियों ने उपस्थित रहकर शिविर में जानकारी दी।

नगर के कई युवाओं ने नगर परिषद पहुंचकर शासन की सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्यम योजनाओं की जानकारी प्राप्त की एवं ऋण लेकर अपना स्वंय का उद्योग एवं व्यापार करने के लिए चर्चा कर अपने प्रकरण ऑनलाइन दर्ज करवाएं।

उक्त अवसर पर अनुराग मिश्रा ने बताया कि आप शासन की महत्वपूर्ण योजना से जुड़ कर अधिकाधिक पंजीयन करवा कर भेजें आपके आवेदन आने पर हम संबंधित बैंकों को पहुंचा कर प्रकरण स्विकृत करवायेंगे मुख्य नगरपालिका अधिकारी ने नगर की जनता से शासन की योजना का लाभ उठाने का अनुरोध किया।

Related Post