सरवानिया महाराज में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने महिलाओं को नि:शुल्क दिखाई फ़िल्म "द केरला स्‍टोरी"

Neemuch headlines June 19, 2023, 10:38 am Technology

सरवानिया महाराज। शहर में रविवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एबीवीपी के छात्रों की ओर से 'द केरला स्टोरी' फिल्म निशुल्क दिखाई गई।

जिसमे नगर सहित आस पास क्षेत्र की 300 से ज्यादा महिलाए व छात्राएं मूवी देखने पहुची। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्त्ता सहित नगर के कार्यकर्ता परिषद सामुदायिक हाल (डोम) पहुचे वहां की व्यवस्था देखी। तत्पश्चात सभी महिलाओं को विद्यार्थी परिषद द्वारा प्रोजेक्ट पर मूवी दिखाई गई।

इस दौरान विद्यार्थी परिषद प्रांत सह मंत्री रागिनी जी यादव ने मौजूद छात्राओं व महिलाओं को बताया कि आज विद्यार्थी परिषद ने यह फिल्म दिखाई है। सभी महिलाएं इसे जरूर देखें। यह फिल्म देखने से उन्हें उनकी सभ्यता और संस्कृति, नैतिकता और उनका अनुशासन बना रहे और बच्चियां गलत कदम उठाने से बची रहे। महिलाओं को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रांत कार्यकारिणी सदस्य मनीषा जी जोशी ने कहा कि जो फिल्म आई है, द केरला स्टोरी, इस फिल्म को आप लोग जरूर देखें। केरला स्टोरी को सभी बच्चियां जरूर देखें।

आपस में बच्चियां एक दूसरे का मानसिक परिवर्तन करने में सहायक हो रही हैं। इस फिल्म में यही दिखाया गया है साथ ही नीमच लीड कॉलेज के सह मंत्री राहुल खींची ने सभी महिलाओं को यह फिल्म देखने का निवेदन किया। बता दें कि द केरला स्टोरी फिल्म को दिखाने के लिए प्रतिदिन कई सामाजिक व हिंदूवादी संगठन आगे आ रहे है। जिससे की बच्चियों को जागरूक किया जा सके। इस दौरान बड़ी संख्या में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Post