बिग ब्रेकिंग - कुख्यात तस्कर कमल राणा को जयपुर क्राइम ब्रांच ने किया शिरडी से गिरफ्तार, खुल सकते है कई राज

Neemuch headlines June 19, 2023, 9:49 am Technology

नीमच। हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है जहां मध्यप्रदेश और राजस्थान में तस्करी के आतंक को जमाने वाले कुख्यात तस्कर कमल राणा की गिरफ्तारी की खबर सूत्रों द्वारा प्राप्त हुई है। आपको बता दें कमल राणा तस्करी के क्षेत्र में काफी जाना माना नाम है एवं कुछ खाकी के चेहरों की सरपरस्ती में तस्करा राणा अपने कारोबार को फैला रहा था।

मध्य प्रदेश एवं राजस्थान में इस तस्कर के ऊपर हजारो का ईनाम भी घोषित हुआ था। इस अंतर राज्य तस्कर को पकड़ने के लिए दोनों ही राज्यों की पुलिस लगी हुई थी, वही जयपुर क्राइम ब्रांच ने तस्कर कमल राणा की गतिविधियों पर ध्यान रखते हुए उसे शिर्डी से गिरफ्तार कर ही लिया है,

वही नीमच- मंदसौर पुलिस को भी राणा की थी तलाश। अब राणा की गिरफ्तारी के बाद कई राज खुल कर सामने आ सकते है। ऐसा बताया जाता है कि राणा चिताखेड़ा जीरन क्षेत्र में काफी सक्रिय होकर क्षेत्र में लगातार घूम रहा था, परंतु बावजूद उसकी नीमच जिले की जीरन पुलिस राणा को पकड़ने में काफी कमजोर साबित हुई, हालांकि सूत्र बताते है कि आम लोगों से राणा बड़ी आसानी से मिल पाता था उसका कारण यह था कि जीरन क्षेत्र के कुछ पुलिसकर्मी राणा के सहयोगी बने हुए थे। पूर्व में कमल राणा को तत्कालिक एसपी मनोज सिंह जो कि वर्तमान में डीआईजी रतलाम है उनके मार्गदर्शन में टीआई योगेंद्र सिंह सिसोदिया और उनकी टीम ने गिरफ्तार किया था।

Related Post