Latest News

कुकड़ेश्वर में रक्तदान शिविर में रक्तदाताओ ने किया 111 युनिट रक्तदान

विनोद पोरवाल March 23, 2023, 9:01 pm Technology

कुकड़ेश्वर। संस्था सजग द्वारा शहीद भगतसिंह,सुखदेव व राजगुरु के बलिदान दिवस पर अब तक का आठवां रक्तदान शिविर महावीर प्राथमिक शासकीय अस्पताल कुकड़ेश्वर में आयोजित किया गया जिसमें नगर के गंगाराम मालवीय जो सभी आयोजन में व ग्रीष्म काल में लोगों की जल सेवा कर अपनी सेवा देकर सराहनीय कार्य करते हैं। उनके द्वारा शहीद भगत सिंह सुखदेव राजगुरु एवं सरस्वती के चित्रों पर माल्यार्पण एवं दीपक प्रज्वलित कर शिविर का शुभारंभ किया गया।

उक्त शिविर में डॉ गरिमा चौधरी भी अतिथि थी। उक्त शिविर में मानव सेवा के लिए 111 यूनिट रक्तदाताओं ने रक्त दान किया। इसी आयोजन में पक्षियों के पानी की व्यवस्था हेतु नगर के समाजसेवी स्वर्गीय कमलाशंकर जी सोनी की स्मृति पुत्र तेजकरण,संजय सोनी एवं अमन नामदेव के द्वारा सकोरों का सौजन्य भी सजग संस्था को दिया। रक्तदाताओं के अल्पाहार का सौजन्य मेंस क्लब फैशन के संचालक अंकुश पाटीदार द्वारा दिया गया।

रक्तदान कार्यक्रम की विडियो ग्राफी का सहयोग दीपक फोटोग्राफी, नितेश मालवीय ने किया,रेडक्रोस सोसाइटी नीमच के डॉ सत्येंद्र जैन द्वारा संस्था सजग को रक्तदान शिविर के लिए शुभकामनाएं दी व बोनमैरो डोनट करने के लिए लोगों को प्रेरित करें ऐसा आग्रह रक्तदाताओं एवं संस्था सजग से किया।

अंत में संस्था सजग द्वारा शिविर में सहयोगियों का आभार व्यक्त किया।

Related Post