Latest News

भाजपा नेता समंदर पटेल पहुंचे आदिवासी अंचल मे, आदिवासी स्कूली बच्चो को ठण्ड से बचाव हेतू ऊनी वस्त्र किए वितरित

प्रदीप जैन January 9, 2023, 5:03 pm Technology

अंतिम पंक्ति तक के व्यक्ति की सेवा ही परम धर्म है- भाजपा नेता समंदर पटेल सिंगोली। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं जावद विधानसभा क्षैत्र के कद्दावर भाजपा नेता पांच दिवसीय दौरे पर आए हुए हे। धाकड़ निरन्तर क्षैत्र के लोगो सम्पर्क बनाए रखते हुए बराबर सक्रिय रहते है और सबके सुख दुख मे सहभागिता करते है।

सोमवार दोपहर भाजपा नेता समंदर पटेल जावद विधानसभा क्षैत्र के आदिवासी अंचल कोज्या के ग्राम झामरनिया पहुंचे और स्कुली बच्चो के बीच जाकर उन्हे ठण्ड से बचाव हेतू ऊनी वस्त्र वितरण किए। ऊनी वस्त्र पाकर आदिवासी अंचल के बच्चो मे खुशी का वातावरण बन गया इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा नेता समंदर पटेल ने बताया की भाजपा हमेशा अंतिम पंक्ति तक के लोगो की चिन्ता करती है और इसी क्रम मे आज मे भी क्षैत्र के अंतिम छोर पर बसे आदिवासी अंचल के लोगो के बीच पहुंच कर छोटे छोटे स्कूली बच्चो की सेवा करने का प्रयास किया है धाकड़ ने यह भी कहा की हमारे धर्म मे परोपकार ही सबसे बडा धर्म बताया है। आज मे अपने आप को धन्य मानता हुं की मुझे ये सेवा का अवसर मिला है।

इस मौके पर समंदर पटेल ने ग्रामीणो से रूबरू होते हुए उनके हाल भी जाने। आज के दौरे मे सांसद प्रतिनिधी निशांत जोशी, सुरेश धाकड़, सत्तु धाकड़, सहित अन्य नेता उपस्थित रहे।

Related Post